main page

क्रिकेटर सुरेश रैना ने मौसी के लिए लगाई ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार, सोनू सूद बोले- बस 10 मिनट में भेजता हूं

06 May, 2021 06:32:32 PM

एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। एक्टर कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। सोनू उन्हें ऑक्सीजन, बेड, दवाईयों और अन्य चीजों पहुंचाने में लगे हुए हैं। आम लोगों के साथ-साथ सोनू स्टार्स की भी मदद कर रहे हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद की गुहार लगाई। जिस पर सोनू ने उन्हें मदद का विश्वास दिलाया।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। एक्टर कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। सोनू उन्हें ऑक्सीजन, बेड, दवाईयों और अन्य चीजों पहुंचाने में लगे हुए हैं। आम लोगों के साथ-साथ सोनू स्टार्स की भी मदद कर रहे हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद की गुहार लगाई। जिस पर सोनू ने उन्हें मदद का विश्वास दिलाया।Bollywood Tadka

सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा- 65 साल की उनकी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है। इसपर सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा- 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलेंडर भेज रहे हैं। फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें सोनू ने 2020 में भी कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद की थी। सोनू का नेक कामों का सिलसिला तब से जारी है। अब भी सोनू कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की हर तरह से मदद कर रहे हैं और भारत देश को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। सोनू कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे लेकिन ठीक होने के तुरंत बाद वह फिर अपने नेक कामों में लग गए।

Bollywood Tadka


sonu soodhelpscricketer suresh rainaoxygen cylinderauntBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...