main page

बिन हाथों वाले राजू अली का सोनू सूद ने संवारा जीवन, मदद मांगने पर बिना देरी किए लगवाए दोनों हाथ

Updated 06 November, 2022 12:47:01 PM

रील लाइफ विलेन सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। ऐसा उन्होंने  कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान साबित कर दिखाया। एक्टर की मदद से कई लोगों को जीवनदान मिला। हालांकि, उनकी मदद का ये सिलसिला अब भी कायम है। हाल ही में उन्होंने असम के रहने वाले बिना हाथों के राजू अली की मदद की है, जिससे बह एक्टर का शुक्रिया अदा करता नहीं थक रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. रील लाइफ विलेन सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। ऐसा उन्होंने  कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान साबित कर दिखाया। एक्टर की मदद से कई लोगों को जीवनदान मिला। हालांकि, उनकी मदद का ये सिलसिला अब भी कायम है। हाल ही में उन्होंने असम के रहने वाले बिना हाथों के राजू अली की मदद की है, जिससे बह एक्टर का शुक्रिया अदा करता नहीं थक रहा।


दरअसल, असम के रहने वाले राजू अली बिना हाथों के अपनी जिंदगी जी रहे थे, जिसके बाद राजू ने एक्टर से मदद की गुहार लगाई। इस पर एक्टर ने बिना देर किए राजू अली के हाथ लगवा दिए। नए हाथ मिलने पर राजू काफी खुश है, जिसके लिए उन्होंने एक्टर का धन्यवाद किया है।


 

राजू अली के हाथ लगवाने की तस्वीरें शेयर कर सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा- फ़र्ज़ था, निभा दिया।


फैंस एक बार फिर सोनू सूद के इस नेक काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Sonu SoodhelpshandicappedRaju AliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...