main page

असली हीरो : आधी रात को हरकत में आई सोनू सूद की टीम, कुछ घंटों में 15 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर अरेंज कर बचाई 22 मरीजों की जान

Updated 05 May, 2021 02:30:27 PM

कोरोना काल में जो काम सरकार नहीं कर पाई वो काम एक्टर सोनू सूद कर रहे हैं। सोनू सूद बीते साल की कोरोना पीड़ितो और लाॅखडाउन में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं इस वायरस की दूसरी लहर में भी एकटरर लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। मंगलवार को सोनू सूद के कारण कम से कम 22 कोरोना संक्रमित मरीजो की जान बच गई। आधी रात को बेंगलुरु के एआरएके हाॅस्पिटल ने मदद की गुहार लगाई और बताया कि ऑक्‍स‍िजन नहीं है तब सोनू सूद और उनकी टीम रातभर जुटी रही और कुछ ही घंटों में 15 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर की व्‍यवस्‍था

मुंबई: कोरोना काल में जो काम सरकार नहीं कर पाई वो काम एक्टर सोनू सूद कर रहे हैं। सोनू सूद बीते साल की कोरोना पीड़ितो और लाॅखडाउन में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं इस वायरस की दूसरी लहर में भी एकटरर लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Bollywood Tadka

मंगलवार को सोनू सूद के कारण कम से कम 22 कोरोना संक्रमित मरीजो की जान बच गई। आधी रात को बेंगलुरु के एआरएके हाॅस्पिटल ने मदद की गुहार लगाई और बताया कि ऑक्‍स‍िजन नहीं है तब सोनू सूद और उनकी टीम रातभर जुटी रही और कुछ ही घंटों में 15 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर की व्‍यवस्‍था की। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के एक सदस्‍य को येलाहंका इलाके के इंस्‍पेक्‍टर एमआर सत्‍यनारायण ने फोन किया। बताया कि एआरएके अस्‍पताल में हालत बुरी है मदद चाहिए। अस्‍पताल में ऑक्‍स‍िजन की कमी से पहले ही 2 मरीजों की जान जा चुकी है। सोनू सूद ने आधी रात को ही अपने सारे कॉन्‍टैक्‍ट्स को जगाया, उन्‍हें बताया कि इमरजेंसी है। कुछ घंटों की मेहनत के बाद सोनू सूद और उनकी टीम ने 15 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर अस्पताल पहुंचा दिए। 

Bollywood Tadka

इस बार में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा-ह पूरी तरह से टीमवर्क और हमारे साथ‍ियों में देशवासियों की मदद करने की इच्छाशक्ति का नजीता है। जैसे ही हमें इंस्पेक्टर सत्यनारायण जी का फोन आया, हमने इसे कंफर्म करते ही मिनटों के भीतर कार्रवाई शुरू कर दी। टीम ने पूरी रात किसी और चीज के बारे में न सोचते हुए, सिर्फ अस्पताल को ऑक्सि‍जन सिलेंडर दिलाने में मदद की। यदि देरी होती तो कई परिवार अपने करीबी लोगों को खो देते।


sonu soodteamsave22 covid patientlifebengaluruBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...