main page

मोगा बस हादसा: बहन संग घायलों का हाल जानने हाॅस्पिटल पहुंचे सोनू सूद, पीड़ित परिवारों की आर्थिक मदद देने का किया एलान

Updated 24 July, 2021 03:53:48 PM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में हर किसी के लिए एक मसीहा बनकर उभरे। सोनू सूद ने ना केवल लाॅकडाउन में फंसे लोगों को घर तक पहुंचा बल्कि कई तरीकों से लोगों की मदद की। फिर चाहे वह किसी को नौकरी दिलवाना हो या फिर कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों को ऑक्सीजन पहुंचाना हो। इसके साथ ही उन्होंने बच्चों की पढ़ाई के लिए कई स्कीम भी लाॅन्च की। इसी बीच सोनू सूद ने एक और नेक काम किया। एक्टर ने हाल ही में मोगा में दो बसों की टक्कर में घायल हुए लोगों की तरह मदद का हाथ बढ़ाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में हर किसी के लिए एक मसीहा बनकर उभरे। सोनू सूद ने ना केवल लाॅकडाउन में फंसे लोगों को घर तक पहुंचा बल्कि कई तरीकों से लोगों की मदद की।

Bollywood Tadka

फिर चाहे वह किसी को नौकरी दिलवाना हो या फिर कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों को ऑक्सीजन पहुंचाना हो। इसके साथ ही उन्होंने बच्चों की पढ़ाई के लिए कई स्कीम भी लाॅन्च की। इसी बीच सोनू सूद ने एक और नेक काम किया। एक्टर ने हाल ही में मोगा में दो बसों की टक्कर में घायल हुए लोगों की तरह मदद का हाथ बढ़ाया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सोनू सूद पनी बहन मालविका सूद और बहनोई सच्चर गौतम के साथ मोगा के सिविल अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायल लोगों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

Bollywood Tadka

घायलों से बातचीत करने के बाद सोनू सूद ने अपनी बहन मालविका के साथ एलान किया कि वह इस दुख की घड़ी में परिजनों के साथ हैं। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को सूद फाउंडेशन की तरफ से 50-50 हजार रुपए और मोबाइल फोन। वहीं घायलों को 25-25 हजार और मोबाइल फोन देने की घोषणा की।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनू का जन्म पंजाब के लुधियाना में हुआ था। उनके पिता एक एंटरप्रेन्योर तो उनकी मां अध्‍यापिका थीं।

Bollywood Tadka

मोगा के गांव लोहारा के पास हुआ हादसा

शुक्रवार सुबह मिनी बस में सवार कई कांग्रेसी कार्यकर्ता चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होने जा रहे थे। बस एक अन्य बस से टकरा गई और इसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि हादसे में 20 लोग जख्मी हुए हैं। मृतकों में सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं।
 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

sonu soodinjuredmoga bus accidentnavjot singh sidhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...