main page

एक और सम्मान: एशिया के नंबर 1 सेलिब्रिटी बने सोनू सूद,मजदूरों की मदद कर फिल्मी खलनायक बना मसीहा

Updated 10 December, 2020 09:03:58 AM

कोरोना की वजह से हुए लाॅकडाउन में और इसके बाद भी जरूरतमंदों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद को देश-विदेश में काफी सम्मान मिला है। हाल ही में सोनू सूद के  ताज में एक और हीरा जुड़ गया है। बॉलीवुड के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद  2020 के नंबर वन एशियन सेलेब्रिटी बन गए हैं।

मुंबई: कोरोना की वजह से हुए लाॅकडाउन में और इसके बाद भी जरूरतमंदों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद को देश-विदेश में काफी सम्मान मिला है। हाल ही में सोनू सूद के  ताज में एक और हीरा जुड़ गया है। बॉलीवुड के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद  2020 के नंबर वन एशियन सेलेब्रिटी बन गए हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में लंदन बेस्ड इस्टर्न आई मैगजीन ने हाल ही में एशिया के टॉप सेलिब्रिटी का सर्वे कराया जिसमें सबसे ज्यादा सोनू सूद को वोट दिया। UK की 'ईस्टर्न आई' मैगजीन ने टॉप 50 एशियन सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है जिसमें सोनू सूद पहले नंबर पर हैं। इस रेस में एक्टर ने हॉलीवुड, बॉलीवुड, म्यूजिक, साहित्य और टीवी इंडस्ट्री के तमाम हस्तियों को पीछे छोड़ा है।

 

 

इस पर रिएक्ट करते हुए सोनू सूद ने कहा-'मेरे प्रयासों को पहचानने के लिए धन्यवाद ईस्टर्न आई। जैसे ही महामारी शुरू हुई, मुझे लगा कि अपने देशवासियों की मदद करना मेरा कर्तव्य है। जो कुछ मैंने किया है, एक भारतीय के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी थी। मैं अंतिम सांस तक इसे करूंगा।' 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि यह लिस्ट तैयार करते वक्त कई बातों का ध्यान रखा गया है। जैसे- किसने अच्छा काम किया, किसका इम्पैक्ट रहा, किसने दूसरों को उम्मीदें बांधीं और एक्टर्स के मानवीय कामों को ध्यान में रखा गया है। पूरी लिस्ट की बात करें तो लिस्ट में दूसरे नंबर पर लिली सिंह, चार्ली XCX तीसरे नंबर पर, ब्रिटिश एक्टर देव पटेल चौथे और अरमान मलिक पांचवें नंबर पर हैं। वहीं 6ठे पर प्रियंका चोपड़ा, 7वें पर 'बाहुबली' प्रभास, 8वें पर माइंडी कलिंग, 9वें पर सुरभि चांदना, 10वें पर कुमेल नानजिआनी हैं।

Bollywood Tadka

 

जरुरतमंदों की मदद के लिए गिरवीं रखी  प्रॉपर्टी

सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए अपनी प्रॉपर्टी तक गिरवी रख दी। खबरें हैं कि उन्होंने 6 फ्लैट्स और 2 दुकाने गिरवी रखकर 10 करोड़ का लोन लिया है और इसी रकम से वो लगातार जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लॉकडाउन  के दौरान सोनू सूद अकेले ऐसा एक्टर थे जिन्होंने गरीबों की मदद कर उन्हें उनके घर पहुंचाया , काम दिलवाया साथ ही साथ पीड़ित इंसानों की मदद भी की उनकी दवाई से लेकर उनके रहने का समाधान निकाल कर दिया। सोनू सूद ने हर मोड़ पर हर किसी का मौके पर साथ दिया।


Sonu SoodTop Global Asian Celebrity 2020real heroBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...