main page

सोनू सूद-निधि अग्रवाल का म्यूजिक वीडियो sath kya nibhaoge का फस्र्ट लुक रिलीज

Updated 04 August, 2021 12:38:38 PM

साथ क्या निभाओगे का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़ - सोनू सूद और निधि अग्रवाल नजर आयेंगे इस म्यूजिक विडियो में।

नई दिल्ली। फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के बाद अभिनेता सोनू सूद और निर्देशक फराह खान एक बार फिर एक साथ आ रहे हैं और इस बार फराह ने सोनू को साथ क्या निभाओगे इस बहुप्रतीक्षित गाने के लिए डायरेक्ट किया है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में सोनू सूद के साथ निधि अग्रवाल नज़र आएंगी।

 

देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित साथ क्या निभाओगे इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है। इस गाने में सोनू सूद एक ऐसे किरदार में नज़र आएंगे जो एक किसान से पुलिस अफ़सर बनता है। यह गाना 90 के दशक के मशहूर सॉन्ग 'साथ क्या निभाएंगे' का रीक्रिएटेड वर्जन है और इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है।

 

 

सोनू, फराह और निधि ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का पहला आधिकारिक पोस्टर पोस्ट जारी किया और साथ ही तीनों ने यह भी घोषणा की है कि इस गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा।

 

टीम को एक साथ लाने पर देसी म्यूजिक फैक्ट्री के प्रेसिडेंट और एमडी अंशुल गर्ग कहते हैं कि," इस विशेष गाने  के लिए इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ कोलाब्रेट करके मैं बेहद खुश हूं। इस गाने के अनाउंसमेंट को मिली प्रतिक्रिया से हम अभिभूत हैं, और हम उम्मीद करते हैं कि लोग इस गाने पर खूब सारा प्यार बरसाएंगे।"


Sonu SoodNiddhi Agerwalsath kya nibhaoge song
loading...