main page

20 करोड़ की टैक्स चोरी के आरोपों पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी,कहा-हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं...

Updated 20 September, 2021 11:16:18 AM

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करके सुर्खियों में आए बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते कई हफ्तों से टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर चर्चा में हैं। आयकार विभाग ने सोनू सूद के 6 ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद सोनू पर 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। अब सोनू सूद ने इस मुद्दे पर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस लंबे पोस्ट में सोनू ने लिखा- ''आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती वक्त खुद ऐसा करता है।

मुंबई: लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करके सुर्खियों में आए बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते कई हफ्तों से टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर चर्चा में हैं। आयकार विभाग ने सोनू सूद के 6 ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद सोनू पर 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

अब सोनू सूद ने इस मुद्दे पर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस लंबे पोस्ट में सोनू ने लिखा- 'आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती वक्त खुद ऐसा करता है।

Bollywood Tadka

 

मेरी खुशनसीबी है कि मैं अपनी पूरी ताकत और दिल से भारत के लोगों की सेवा कर सका। मेरे फाउंडेशन में मौजूद एक-एक रुपया कीमती जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों के लिए है। इसके साथ ही कई मौकों पर मैंने विज्ञापन देने वाले ब्रैंड्स को मेरी फीस डोनेट करने को भी प्रोत्साहित किया है ताकि कभी पैसे की कमी न पड़े।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

नोट में सोनू ने आगे लिखा- 'मैं कुछ मेहमाहों की आवभगत करने में व्यस्त था और इसलिए पिछले 4 दिनों से आपकी सेवा के लिए उपलब्ध नहीं था। अब मैं एक बार फिर पूरी विनम्रता के साथ आपकी सेवा में जिंदगीभर के लिए वापस आ गया हूं। कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफर जारी रहेगा। जय हिंद।' सोनू सूद ने इस नोट के साथ कैप्शन में लिखा-'सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) ने शनिवार को आरोप लगाया कि सोनू सूद और उनके सहयोगियों ने 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी की। बोर्ड ने यह भी आरोप लगाया कि जब आयकर विभाग ने उनके और उनसे जुड़े लखनऊ स्थित ग्रुप के परिसरों पर छापा मारा तो यह पाया गया कि उन्होंने अपनी बिना हिसाब की आय को कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी असुरक्षित ऋण के रूप में दिखाया। 


 


Sonu SoodStatementIT SurveysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...