main page

'कोई भी नहीं रहेगा भूखा लॉकडाउन चाहे 1 महीने रहे या 6 महीने, आपके घर और गांव पहुंचेगा खाना' रियलिटी शो में सोनू सूद का कंटेस्टेंट से वादा

01 May, 2021 08:42:46 AM

साल 2020 में कोरोना काल के दौरान एक्टर सोनू सूद लोगों का मसीहा बन उभरे थे। वहीं कोरोना की दूसरी लहर में भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद में एक रियालिटी शो के कंटेस्टेंट से एक वादा किया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन चाहे 1 महीने रहे या 6 महीने कंटेस्टेंट के घर और गांव में वह खाना पहुंचाते रहेंगे।

मुंबई: साल 2020 में कोरोना काल के दौरान एक्टर सोनू सूद लोगों का मसीहा बन उभरे थे। वहीं कोरोना की दूसरी लहर में भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद में एक रियालिटी शो के कंटेस्टेंट से एक वादा किया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन चाहे 1 महीने रहे या 6 महीने कंटेस्टेंट के घर और गांव में वह खाना पहुंचाते रहेंगे।

Bollywood Tadka

दरअसल, सोनू सूद हाल ही में रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन 3 के आगामी एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में जजों के पैनल में पहुंचे। शो में कंटेस्टेंट ने फिल्म अग्निपथ का सॉन्ग 'अभी मुझ में कहीं' पर डांस किया और उनका दिल जीता। कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को देख सोनू अपने आंसू रोक नहीं सके। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कंटेस्टेंट अपनी दिक्कत सोनू से शेयर करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 वे कहते हैं कि उनकी बस्ती के लोगों को रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा पूरा करना मुश्किल हो रहा है।  इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा-'उदय मैं आपके गांव के लोगों को बताना चाहता हूं कि लॉकडाउन, चाहे वह एक महीने चले या दो या छह महीने, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपके पूरे गांव को राशन मिलता रहे....आप परेशान न हो, कोई भी व्यक्ति वहां भूखा नहीं रहेगा, भले ही लॉकडाउन जारी रहे।'

Bollywood Tadka

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-जो बने किसी के भगवान और किसी के अन्न दाता, जिसके बाद एक बार फिर सोनू ने दिया जरूरतमंदों का साथ, सिर्फ उदय का ही नहीं उनके पुरे गांव का थामा हाथ। सोनू सूद के इस कदम की हर कोई तारफी कर रहा है। 

हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सरकार से अपील की है कि वे उन बच्चों के भविष्य के  भविष्य के बारे में सोचे जिन्होंने अपने माता-पिता को महामारी में खो दिया। उन्होंने कहा- मैं सरकार से अपील करता हूं कि एक रूल बनना चाहिए कि इस कोविड के दौरान जिन लोगों ने अपने परिवार को खोया है उन बच्चों की पूरी पढ़ाई स्कूल से लेकर कॉलेज तक, चाहे वे सरकारी स्कूल में पड़ते हो या फिर प्राइवेट में उनकी पढ़ाई फ्री ऑफ़ कॉस्ट होनी चाहिए।


sonu soodpromiseddance deewanacontestantBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...