main page

एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, जल्द परिवार को पहुंचाएंगे पंजाब

05 June, 2020 07:41:38 AM

कोरोना की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण आम लोग ही नहीं स्टार्स भी आर्थिक तंगी का शिकार हुए हैं। लॉकडाउन की वजह से मार्च से ही सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद है, जिसकी वजह से काम न मिलने के कारण स्टार्स घर में बैठे हैं। टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुके कलाकार राजेश करीर इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इस बात कि जानकारी खुद राजेश ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर कर के दी थी, जिसमें वो अपनी परेशानियों के बारे में बता रहे थे।

मुंबई: कोरोना की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण आम लोग ही नहीं स्टार्स भी आर्थिक तंगी का शिकार हुए हैं। लॉकडाउन की वजह से मार्च से ही सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद है, जिसकी वजह से काम न मिलने के कारण स्टार्स घर में बैठे हैं। टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुके कलाकार राजेश करीर इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इस बात कि जानकारी खुद राजेश ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर कर के दी थी, जिसमें वो अपनी परेशानियों के बारे में बता रहे थे। 

Bollywood Tadka

वहीं उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसको देख कर उनकी मदद के लिए कई स्टार्स सामने आ रहे हैं । अब हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ये पता चला है कि मज़दूरों के मसीहा यानी सोनू सूद भी राजेश करीर की मदद करने के लिए आगे आए है।

Bollywood Tadka

एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान राजेश ने बताया-'सोनू ने उन्हें और उनकी फैमिली को पंजाब भेजने का पूरा जिम्मा उठाया है और पंजाब भेजने के साथ-साथ सोनू ने ये भी कहा है कि किसी भी चीज कि जरूरत हो तो मैं सोनू से बेझिझक मदद की पेशकश कर सकता हूं। वो मेरी और मेरे फैमिली कि मदद करने के लिए हमेशा तत्पर है।

Bollywood Tadka
बता दें कि सोनू सूद कई जरूरतमंदों के लिए एक योद्धा के रूप में आगे आए हैं। वह लगातार जरूरतमंदो कि मदद में लगे हुए है। अब तक वह कई लोगों को घर भेज चुके हैं। इसके साथ ही वह जरुरतमंदों को राशन भी बांट रहे हैं। 


sonu soodcalltv actorrajesh kareerpromiseshelparrange transportationfamilypunjabReal HeroBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News
loading...