main page

सड़क पर गुजारा करने पर मजबूर मां और बच्चों के देख पसीजा सोनू सूद का दिल, बोले-'कल ही इनके सिर पर छत होगी'

20 July, 2020 12:32:58 PM

एक्टर सोनू सूद ने लाॅकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए जितना किया है उतना फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने नहीं किया है। अपने घर के लिए पैदल ही जाने को तैयार मजदूरों की परेशानी देखकर सोनू सूद ने हजारों लोगों को अपने इंतजाम पर उनके घर पहुंचाया है।

मुंबई: एक्टर सोनू सूद ने लाॅकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए जितना किया है उतना फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने नहीं किया है। अपने घर के लिए पैदल ही जाने को तैयार मजदूरों की परेशानी देखकर सोनू सूद ने हजारों लोगों को अपने इंतजाम पर उनके घर पहुंचाया है। मदद का सिलसिला अभी भी शुरु है।

Bollywood Tadka

इसी बीच सोशल मीडिया पर मिले एक मेसेज के बाद सोनू सूद ने  पटना के बेघर परिवार को घर दिलाने का फैसला किया है। दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू को पटना की एक तस्वीर भेजते हुए लिखा-'सर इस महिला के पति की मौत हो गई बाहर के पटना में रह रही थी मकान मालिक ने निकाल दिया है एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नहीं कोई।'

 

Bollywood Tadka

इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा- 'कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा।' सोनू के इस ट्वीट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनू ने लॉकडाउन के दौरान केरल से कुछ मजदूरों को एयरलिफ्ट कराया था। ऐसे ही उड़ीसा के रहने वाले एक मजदूर ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है। उन्होंने अपनी दुकान का नाम 'सोनू सूद वेल्डिंग वर्कशॉप' रखा है। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं प्रवासी मजदूरों की के लिए सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग भी उठ चुकी है।


sonu soodhomelesswomanfootpathpatanaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...