main page

अभी नहीं तो कभी नहींः सोनू सूद ने बेघर अफगानिस्तानियों के लिए उठाई आवाज, कहा- उन्हें हमारी जरूरत है

Updated 21 August, 2021 12:45:28 PM

अफगानिस्तान में तालिबान कब्जे के बाद वहां काफी दहशतगिरी देखने को मिल रही है। बच्चों से लेकर मर्दों-महिलाओं तक पर अत्याचार किए जा रहे हैं। वहां का खौफनाक मंजर देख सोशल मीडिया पर अफगानों के लिए समर्थन की बाढ़ आ गई। कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह अब हाल ही में सोनू सूद ने भी अफगानियों के लिए आवाज उठाई है। इसे लेकर किया गया उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "दुनिया को हर उस अफगान परिवार को नौकरी और अच्छी जिंदगी देकर अफगानिस्तान के प्रति एकजुटता दिखानी चाहिए जो बेघर हो

बॉलीवुड तड़का टीम. अफगानिस्तान में तालिबान कब्जे के बाद वहां काफी दहशतगिरी देखने को मिल रही है। बच्चों से लेकर मर्दों-महिलाओं तक पर अत्याचार किए जा रहे हैं। वहां का खौफनाक मंजर देख सोशल मीडिया पर अफगानों के लिए समर्थन की बाढ़ आ गई। कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह अब हाल ही में सोनू सूद ने भी अफगानियों के लिए आवाज उठाई है। इसे लेकर किया गया उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।


सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "दुनिया को हर उस अफगान परिवार को नौकरी और अच्छी जिंदगी देकर अफगानिस्तान के प्रति एकजुटता दिखानी चाहिए जो बेघर हो गए।"


अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “साथ ही वे सभी भारतीय जो जीवन भर अफगानिस्तान में रहे और अब बेघर हैं, उन्हें हमारी जरूरत है। अभी नहीं तो कभी नहीं। जय हिन्द।"


जग जाहिर है कि सोनू सूद बेहद ही सरल स्वभाव के हैं। वह किसी को भी रोता-बिखरता नही देख सकते और जितना हो पाए हमेशा वह लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं। इससे पहले वह कोरोना काल और लॉकडाउन में कई लोगों को जीवनदान और अच्छी जिंदगी दे चुके हैं। 
 
काम के मोर्चे पर, सोनू सूद जल्द ही ऐतिहासिक नाटक 'पृथ्वीराज' और तेलुगु एक्शन फ्लिक 'आचार्य' में दिखाई देंगे।

Content Writer: suman prajapati

Sonu Soodraises voicehomelessAfghanistanisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...