main page

बिल्डिंग से बाहर आकर सोनू सूद ने लोगों को पिलाया जूस, देश का पीएम बनाने की बात पर बोले 'जहां हूं वहीं सही है'

11 May, 2021 06:15:13 PM

फिल्मों के विलेन एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। उन्होंने अपनी नेकी से देख के करोड़ों लोगों का दिल जीता है। अब उनकी दीवानगी फैंस के ऊपर इस तरह बोलती है कि लोग कह रहे हैं देश का अगला पीएम सोनू सूद ही होना चाहिए। अब हाल ही में फैंस की इस डिमांड पर सोनू सूद का रिएक्शन सामने आया है।  दरअसल, जब सोनू सूद ने अपनी बिल्डिंग के नीचे लोगों की भीड़ देखी तो वे बाहर आए और उन्हें अपने हाथों से ठंडा शरबत पिलाया। इसी भीड़ में से फिर किसी ने कह दिया कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए।  

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों के विलेन एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। उन्होंने अपनी नेकी से देख के करोड़ों लोगों का दिल जीता है। अब उनकी दीवानगी फैंस के ऊपर इस तरह बोलती है कि लोग कह रहे हैं देश का अगला पीएम सोनू सूद ही होना चाहिए। अब हाल ही में फैंस की इस डिमांड पर सोनू सूद का रिएक्शन सामने आया है। 

अपने हाथों से लोगों को पिलाया जूस

दरअसल, जब सोनू सूद ने अपनी बिल्डिंग के नीचे लोगों की भीड़ देखी तो वे बाहर आए और उन्हें अपने हाथों से ठंडा शरबत पिलाया। इसी भीड़ में से फिर किसी ने कह दिया कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा, 'जो जहां वो वहां सही है। आम इंसान ही बेहतर हूं। आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं।'

 

बता दें, आम लोगों के साथ-साथ राखी सावंत जैसे स्टार्स भी सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाने की बात कह चुके हैं।

गौरतलब है कि सोनू सूद पिछले साल कोरोना वायरस और लॉकडाउन की शुरूआत से ही लोगों की बिना थके, बिना रुके लोगों की मदद कर रहे हैं। इस बार कोरोना की दूसरी लहर के बीच वह पीड़ितों को इलाज का जरूरी सामान दिलवाकर भी लोगों को जीवनदान दे चुके हैं। यही वजह है कि सोनू सूद आज लोगों के दिलों पर राज करते हैं।
 


Sonu SoodreactionPMcountryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...