main page

18 साल के आर्टिस्ट ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार, एक्टर बोले 'मैं तुम्हारे साथ हूं'

Updated 17 December, 2020 11:14:32 AM

एक्टर सोनू सूद के नेम कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू से जो भी कोई मदद की गुहार लगाता है वह तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। इसी वजह से एक्टर लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। हाल ही में एक 18 साल के लड़के ने ट्वीट कर सोनू से मदद की गुहार लगाई है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेम कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू से जो भी कोई मदद की गुहार लगाता है वह तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। इसी वजह से एक्टर लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। हाल ही में एक 18 साल के लड़के ने ट्वीट कर सोनू से मदद की गुहार लगाई है।

Bollywood Tadka
18 साल के आर्टिस्ट ने ट्वीट कर खुद सोनू का स्कैच बना कर शेयर किया है। आर्टिस्ट ने एक्टर को टैग करते हुए लिखा-मेरी तरफ से एक्टर सोनू सूद को छोटी सी श्रद्धांजलि आशा है कि यह उन तक पहुँचेगा। आर्टिस्ट ने मदद की गुहार लगाते हुए कहा वे एक पेड आर्टिस्ट बनना चाहते हैं, ताकि वे अपने परिवार को पूरी तरह से सपोर्ट कर सकें। एक्टर ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- 'मैं तुम्हारे साथ हूं' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें सोनू ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए दो दुकानें और छह फ्लैट भी गिरवी रख दिए हैं। जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है। काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इसमें अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka


sonu soodreadyhelp18 yearoldartistBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...