main page

यूजर बोला- सर 1 करोड़ दो न, सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा- थोड़े ज्यादा मांग लेता

Updated 24 August, 2021 10:28:56 AM

एक्टर सोनू सूद ने पहली लहर के दौरान प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया था। तब से एक्टर के नेक कामों का सिलसिला जारी है। दूसरी लहर में भी सोनू ने कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचाया था लोगों को बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाइयां मुहैया करवाएं। अब भी सोनू लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं। इसमें कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्टर से अजीबो-गरीब मांग कर देते हैं। हाल ही में फिर एक यूजर ने सोनू से अजीब मांग कर दी है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद ने पहली लहर के दौरान प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया था। तब से एक्टर के नेक कामों का सिलसिला जारी है। दूसरी लहर में भी सोनू ने कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचाया था लोगों को बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाइयां मुहैया करवाएं। अब भी सोनू लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं। इसमें कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्टर से अजीबो-गरीब मांग कर देते हैं। हाल ही में फिर एक यूजर ने सोनू से अजीब मांग कर दी है।

Bollywood Tadka
यूजर ने ट्वीट कर लिखा- 'सोनू सूद सर, एक करोड़ दो न मुझे।' इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- 'बस एक करोड़ रुपये? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता।' 

Bollywood Tadka
वहीं, एक अन्य यूजर दीपांशु सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'सोनू सूद सर, मुझे आपके अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या।' इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- 'किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा हीरो कोई नहीं।' सोनू के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले भी कई यूजर्स ने सोनू से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन, मालदीव की ट्रिप, एक कार, बेस्ट इंटरनेट स्पीड और शादी करवाने जैसी डिमांड की थी। काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonu soodrepileduserdemands1 croreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...