main page

आप नेता का सोनू सूद से सवाल  हाथरस मुद्दे पर क्यों नहीं बोले? एक्टर ने ट्वीट कर दिया मुंहतोड़ जवाब

06 October, 2020 02:31:54 PM

लाॅकडाउन में बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद मजूदर लोगों के लिए एक उम्मीद की किरण बनकर सामने आए।  मजदूरों के अलावा उन्होंने देश के कई लोगों की मदद की। ऐसे में जाहिर है कि लोगों की उम्मीद उनसे बढ़ेगी। हालांकि कई बार लोगों ने अति करते हुए एक्टर को बिना किसी वजह के विवादों में घसीट लेते हैं।

मुंबई: लाॅकडाउन में बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद मजूदर लोगों के लिए एक उम्मीद की किरण बनकर सामने आए।  मजदूरों के अलावा उन्होंने देश के कई लोगों की मदद की। ऐसे में जाहिर है कि लोगों की उम्मीद उनसे बढ़ेगी। हालांकि कई बार लोगों ने अति करते हुए एक्टर को बिना किसी वजह के विवादों में घसीट लेते हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व एमएलए संदीप कुमार ने सोनू पर निशाना साधा। दरअसल, उत्तरप्रेदश के हाथरस में हुए 'गैंगरेप' कांड से पूरा देश हिला हुआ है।

Bollywood Tadka

हर कोई पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहा है। ऐसे में संदीप कुमार ने सोनू सूद पर सवाल उठाते हुए कहा-'बहुजन समाज के लोगों बताओ, इस आदमी ने हमारी बहन मनीषा के लिये कुछ बोला क्या?'

Bollywood Tadka

 

इस पर सोनू सूद ने ऐसा रिप्लाई किया कि संदीप कुमार की बोलती ही बंद हो गई।संदीप कुमार के ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू ने हाथरस मामले से जुड़े पुराने ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर लिखा-'हमारी बहन के जाने से इस देश के साथ-साथ मेरा भी दिल टूटा था मेरे भाई।' सोनू के इस ट्वीट को देख लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की। इसके साथ ही लोगों ने संदीप कुमार की जमकर खिंचाई की। 

 


sonu soodreplyaap partypoliticiansandeep kumarhathras gangrape caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...