main page

'मजदूरों के मसीहा' सोनू सूद को लेकर गरमाई राजनीति, एक्टर बोले 'मेरा राजनीति से कोई लेना देना नही है'

10 June, 2020 12:20:06 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों का लगातार उन्हें घर भेजने में मदद कर रहे हैं। जिसको लेकर सोनू सूद खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं उनकी बढ़ती लोकप्रियता कुछ पार्टियों को नहीं भा रही है। कईयों को लगता है कि सोनू की ये मदद सिर्फ महाराष्ट्र और सीएम उद्धव ठाकरे को नीचा दिखाने की कोशिश है। इसी बीच खबरे सुनने को मिल हैं कि सोनू सूद राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक ने इन सब बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सचाई सबको बताई है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों का लगातार उन्हें घर भेजने में मदद कर रहे हैं। जिसको लेकर सोनू सूद खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं उनकी बढ़ती लोकप्रियता कुछ पार्टियों को नहीं भा रही है। कईयों को लगता है कि सोनू की ये मदद सिर्फ महाराष्ट्र और सीएम उद्धव ठाकरे को नीचा दिखाने की कोशिश है। इसी बीच खबरे सुनने को मिल हैं कि सोनू सूद राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक ने इन सब बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सबको सचाई बताई है।

Bollywood Tadka
हाल ही में सोनू ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा, मुझे राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, मैं ये सब मेरा लोगों के लिए प्यार है। मैं लोगों की बढ़चढ़ कर मदद करना चाहता हूं। 

Bollywood Tadka
एक्टर ने आगे बताया, मैं चाहता हूं कि मैं हर प्रवासी को उनके घर तक पहुंचाने का काम करता रहूं। ये मदद जारी रहेगी, किसी को बेघर नहीं होने दिया जाएगा। हमारी यही इच्चा है कि सभी सुरक्षित अपने घरों में पहुंचे।

Bollywood Tadkaबता दें सोनू सूद अब तक 20 हजार से ज्यादा प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। उनकी इस नेकी की सराहना चौतरफा हो रही है। काम के मोर्चे पर सोनू  'दबंग' और 'जोधा अकबर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 


Sonu soodsteppingpoliticshelpingmigrant laborersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...