main page

'मणिकर्णिका' की रिलीज के बाद छलका सोनू का दर्द, बताई फिल्म छोड़ने की असली वजह

Updated 25 January, 2019 04:35:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ''मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी'' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ''मणिकर्णिका'' से एक्टर सोनू सूद को किनारा करना पड़ा था। हाल ही में अब उन्होंने फिल्म छोड़ने पर बयान दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों 'मणिकर्णिका' से एक्टर सोनू सूद को किनारा करना पड़ा था। हाल ही में अब उन्होंने फिल्म छोड़ने पर बयान दिया है। 

Bollywood Tadka, सोनू सूद इमेज, सोनू सूद फोटो, सोनू सूद पिक्चर

व्हाट्सएप के जरिए एक इंटरव्यू में बताया कि 'मणिकर्णिका' का हिस्सा न बन पाने का मुझे हमेशा दुख रहेगा। मुझे फिल्म की शूटिंग के सारे अनुभव भी हमेशा याद रहेंगे, क्योंकि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी। उन्होंने कहा, लेकिन कभी-कभी चीजें संभव नहीं होती हैं और मेरा 'मणिकर्णिका' का हिस्सा बनना संभव नहीं था। मैं केवल टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे विश्वास है कि सभी ने फिल्म में वास्तव में कड़ी मेहनत की है और फिल्म को इससे जुड़े हर व्यक्ति के लिए अच्छा नतीजा लाना होगा। कंगना के बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा कि वह हमेशा से अच्छी दोस्त रही हैं और मुझे उनसे किसी तरह की परेशानी नहीं है। मैं उन्हें शुभकामना देता हूं। सोनू ने कहा, मुझे नहीं पता कि हम एक ऐसी पटकथा का हिस्सा बन पाएंगे जो हम दोनों के साथ न्याय कर सके, क्योंकि बतौर कलाकार हम दोनों की काफी मांगे होती हैं। वहीं, 'सिम्बा' की सफलता पर खुशी जताते हुए सोनू ने कहा कि वह हर साल अपने करियर में कम से कम एक 'सिम्बा' की उम्मीद करते हैं।

Bollywood Tadka, सोनू सूद इमेज, सोनू सूद फोटो, सोनू सूद पिक्चर

इस वजह से छोड़ी फिल्म 

सोनू को 'मणिकर्णिका' से इसलिए किनारा किया, क्योंकि दोनों फिल्मों में उनका लुक काफी अलग-अलग था। रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में सोनू का लुक दाढ़ी वाला था, जबकि मणिकर्णिका में उन्हें एक योद्धा के रूप में क्लीन शेव लुक में नजर आना था।  कंगना ने जब फिल्म के एक ही हिस्से को दोबारा शूटिंग करवाने की योजना बनाई तो उस समय सोनू 'सिम्बा' की शूटिंग के कारण ऐसा कर न सके। हालांकि कंगना ने सोनू के फिल्म छोड़ने का कारण एक महिला निर्देशक के अधीन काम न करने को बताया था। सोनू ने हालांकि पिछले साल ही यह आरोप खारिज कर दिए थे।

 

: Neha

sonu sood hindi newsmanikarnikaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...