main page

बस और प्लेन के बाद अब सोनू सूद लिया ट्रेन का सहारा, 800 प्रवासी मजदूरों को किया उत्तर प्रदेश के लिए

01 June, 2020 10:57:31 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लाॅकडाउन के कारण मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों की काफी मदद कर रहे हैं। सोनू ने बसों के जरिए हजारों प्रवासी मजदूरों को देश के विभिन्न राज्यों में पहुंचाकर खूब वाहवाही लूटी। हर कोई सोनू के इस काम की सराहना कर रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लाॅकडाउन के कारण मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों की काफी मदद कर रहे हैं। सोनू ने बसों के जरिए हजारों प्रवासी मजदूरों को देश के विभिन्न राज्यों में पहुंचाकर खूब वाहवाही लूटी। हर कोई सोनू के इस काम की सराहना कर रहा है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उन्होंने केरल में फंसी 117 लड़कियों को प्लेन के जरिए उनके घर भेजा। वहीं अब सोनू ट्रेन के जरिए मजूदों को घर में भेज रहे हैं। सोनू ने‌ रविवार की रात को मुम्बई से सटे ठाणे से श्रमिक ट्रेन के जरिए 800 से ज्यादा श्रमिकों और उनके परिवार के सदस्यों को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (इलाहाबाद), आजमगढ़, जौनपुर औए हाजीपुर के लिए रवाना किया।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जिस तरह से प्रवासी मजदूरों को बसों से रवानगी के वक्त खुद सोनू सूदमौजूद रहते हैं, उसी तरह ट्रेन से मजदूरों की रवानगी के वक्त भी खुद सोनू ठाणे स्टेशन पर मौजूद थे।

Bollywood Tadka

35 साल पुराने चैरीटी ट्रस्ट के जरिए सोनू सूद के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों को गांवों की ओर भेजनेवाली नीति गोयल ने एक इंटरव्यू में बताया- हम अपने ट्रस्ट के माध्यम से इकट्ठा हुए पैसों से प्रवासी मजदूरों को उनके गांव भेज रहे हैं, लेकिन ठाणे से श्रमिक ट्रेन में सवार मजदूरों का खर्च खुद रेलवे ने उठाया लेकिन ट्रेन‌ से गए यह वही मजदूर‌ हैं, जिन्हें हम बसों के जरिए भेजनी की तैयारी कर रहे थे। नीति ने आगे कहा-'हमें मुंबई से रवाना होने वाली श्रमिक ट्रेनों के इंचार्ज सीबी सालुंके यह कहते हुए सामने से फोन आया था कि आज (रविवार को) श्रमिक ट्रेनें छोड़े जाने का आखिरी दिन है और ऐसे में हम चाहें तो बसों से भेजे जानेवाले मजदूरों को श्रमिक ट्रेन से रवाना कर सकते हैं। सामने से आए इस प्रस्ताव पर हमने फौरन हामी भर दी।


sonu sood800 labours migrantsmumbaiuttar pradeshtrainLockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...