main page

Video: बोरीवली स्टेशन पर लगे सोनू सूद के नारे, मास्क-सैनिटाइजर बांट प्रवासी मजदूरों को किया घर रवाना

Updated 13 June, 2020 09:31:21 AM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर घर भेजो मुहिम के तहत प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं। इस मुहिम के तहत सोनू सूद ने विभिन्न राज्यो में हजारों की संख्या में प्रवासियों को उनके घर भेज चुके हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर घर भेजो मुहिम के तहत प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं। इस मुहिम के तहत सोनू सूद ने विभिन्न राज्यो में हजारों की संख्या में प्रवासियों को उनके घर भेज चुके हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक बार फिर प्रवासियों को ट्रेन के जरिए उनके घर भिजवाया। सोनू सूद ने बीते वीरवार को 2000 प्रवासियों को मुंबई के बोरीवली स्टेशन से यूपी उनके घर भेजा है। लॉकडाउन के चलते यह लोग लंबे समय से मुंबई में फंसे हुए थे। लगभग दो ढाई महीने बाद इन लोगों को अपने घर जाने का मौका मिला है। 

Bollywood Tadka

बोरीवली स्टेशन पर लगे सोनू सूद के नाम के नारे

सोनू सूद ने इन मजदूरों को घर भेजने केे साथ-साथ राशन,मास्क और सैनिटाइजर भी बांटे। बता दें कि सोनू सूद ने बस, ट्रेन और फ्लाइट से प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया है।

Bollywood Tadka

सोनू सूद के इस काम की तारीफ हर कोई कर रहा है। सोनू सूद का कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंच देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए वह 18-18 घंटे मेहनत कर रहे हैं।

 

सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और हर जरूरतमंद के मैसेज का रेप्लाई करते हैं। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर हेल्प लाइन नंबर बांटा है ताकि बाहर जाने वाले लोग उनसे सम्पर्क कर सकें।

: Smita Sharma

Sonu SoodsendMigrant Workershomeborivali stationVideoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...