main page

एक बार फिर सोनू सूद ने जीता लोगों का दिल, गणेश चतुर्थी के मौके पर प्रवासियों को पहुंचाया घर

20 August, 2020 11:11:23 AM

बहुत जल्द गणेश चुतर्थी का त्यौहार आने वाला है। इससे कुछ दिनों पहले ही लोगों के मन में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन कोरोना वायरस  और लॉकडाउन के चलते इसके सेलिब्रेशन का अंदाज कुछ अलग होगा। कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बनकर उबरे एक्टर सोनू सूद के लिए ये त्यौहार काफी खास है। एक्टर ने इस त्यौहार में एक बार फिर नेक काम करके भूमिका निभाई है। सोनू सूद गणेश उत्सव के लिए मुंबई शहर के कुछ प्रवासियों को महाराष्ट्र और कोंकण में उनके गांव भेज रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बहुत जल्द गणेश चुतर्थी का त्यौहार आने वाला है। इससे कुछ दिनों पहले ही लोगों के मन में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन कोरोना वायरस  और लॉकडाउन के चलते इसके सेलिब्रेशन का अंदाज कुछ अलग होगा। कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बनकर उबरे एक्टर सोनू सूद के लिए ये त्यौहार काफी खास है। एक्टर ने इस त्यौहार में एक बार फिर नेक काम करके भूमिका निभाई है। सोनू सूद गणेश उत्सव के लिए मुंबई शहर के कुछ प्रवासियों को महाराष्ट्र और कोंकण में उनके गांव भेज रहे हैं।

Bollywood Tadka


सोनू सूद ने भगवान गणेश के भक्तों के लिए परिवहन की व्यवस्था की और मुंबई से महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र के लिए बसें भेजीं है। ये सब भक्तों का सोनू सूद से अनुरोध करने का बाद संभव हो पाया। लोगों का आशाओं को पूरा करते हुए सोनू सूद ने पूरा करते हुए पहला बेच मालवन, चिपलून, खेड़, राजापुर, वैभववाड़ी, रत्नागिरी और तरला भेजा। पहले बेच में लगगभ 300 लोग रवाना हो चुके हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनू सूद कोरोनावायरस और लॉकडाउन की शुरूआत से ही लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर लोगों की मदद के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं। एक्टर अब तक अनाथ बच्चों से लेकर लोगों को घर पहुंचाने और गरीब पारिवारों के बच्चों की पढ़ाई जैसी मदद कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

 


Sonu SoodSendsmigrantsMumbaiKonkanGanesh ChaturthiCelebrationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...