main page

Real Hero: एक बार मसीहा बने सोनू सूद, अब 50 प्रवासी मजदूरों को दिल्ली से बिहार किया रवाना

01 July, 2020 09:39:41 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस के संकट के समय में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने हैं। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद इस समय देश की जनता के लिए सुपरहीरो बन चुके हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस के संकट के समय में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने हैं। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद इस समय देश की जनता के लिए सुपरहीरो बन चुके हैं।

Bollywood Tadka

हर कोई सोनू के इस कदम की तारीफ कर रहा है। घर भेजने के सोनू उनके लिए खाने-पीने तक का इंतजाम भी खुद कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर सोनू ने राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए बस भेजी हैं। उन्होंने 50 प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा है। मजदूरों को घर भेजने के साथ- साथ सोनू ने उनके खाने पीने का भी पूरा इंतजाम किया है।

Bollywood Tadka

बता दें जब से लॉकडाउन हुआ है तब से ही सोनू लगातर हजारों कि संख्या में प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके है। वहीं सोनू ने न सिर्फ प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया बल्‍क‍ि मुंबई में अपने होटल्‍स के दरवाजे भी कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिए है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा सोनू ने पंजाब में डॉक्‍टरों के लिए पीपीई किट भी दान किया था। वहीं अब सोनू के फैंस सरकार से सोनू के इस नेक काम के लिए उन्हें 'भारत रत्‍न' देने की मांग कर रहे हैं। इन दिनो ट्विटर पर सोनू को 'भारत रत्‍न' दिए जाने की मांग ट्रेंड हो रहा है। 

Bollywood Tadka


sonu soodSendsmigrants workersDelhiReal HeroLockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...