main page

ट्रेन में सफर करते हुए सोनू सूद ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'जीवन एक सफर है, इसको अच्छे से...

Updated 16 November, 2022 10:44:52 AM

एक्टर सोनू सूद अपने फिल्मी करियर से लोगों के दिलों में इतनी जल्दी पहचान नहीं बना पाए, जितना जल्दी उन्होंने लॉकडाउन और कोरोना काल में लोगों का दिल जीता। कोरोना काल में सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की दिल खोलकर मदद की, वह सबके दिलों में घर कर गए और उन्हें मसीहा मानकर पूजने भी लगे। सोशल मीडिया पर भी फैंस एक्टर को करीब से फॉलो करते है। अब हाल ही में सोनू ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें जिंदगी का मंत्र भी समझाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद अपने फिल्मी करियर से लोगों के दिलों में इतनी जल्दी पहचान नहीं बना पाए, जितना जल्दी उन्होंने लॉकडाउन और कोरोना काल में लोगों का दिल जीता। कोरोना काल में सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की दिल खोलकर मदद की, वह सबके दिलों में घर कर गए और उन्हें मसीहा मानकर पूजने भी लगे। सोशल मीडिया पर भी फैंस एक्टर को करीब से फॉलो करते है। अब हाल ही में सोनू ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें जिंदगी का मंत्र भी समझाया है।

Bollywood Tadka


सोनू सूद ने ट्रेन में सफर करते हुए का अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सोनू सूद को चलती हुई ट्रेन की विंडो सीट पर बैठे प्लेटफार्म की ओर देखते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, जीवन एक सफर है, इसको अच्छी तरह से यात्रा करें। सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।


काम की बात करें तो सोनू सूद को आखिरी बार चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था। अब वह जल्द ही अभिनंदन गुप्ता की फिल्म फतेह में नजर आएंगे।  

 
 

Content Writer: suman prajapati

Sonu Soodsharevideoenjoyingtrain journeyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...