main page

प्रवासियों की मौत से जुड़ा कार्टून शेयर कर ट्रोल्स के निशाने पर आए सोनू सूद, यूजर्स ने ट्वीट कर दिया एंटी मोदी करार

18 September, 2020 05:55:33 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए थे। हाल ही में एक्टर अपने एक कार्टून को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। सोनू ने एक कार्टून शेयर किया था। जो प्रवासियों की मौत पर बनाया हुआ है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए थे। हाल ही में एक्टर अपने एक कार्टून को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। सोनू ने एक कार्टून शेयर किया था। जो प्रवासियों की मौत पर बनाया हुआ है। जिसे कई यूजर्स ने एंटी मोदी करार दिया। इस पोस्ट में एक आदमी सोनू सूद से लॉकडाउन में हुई प्रवासियों की मौत के बारे में पूछ रहा है, वहीं सोनू के हाथ में एक कार्ड है, जिसमें लिखा है- सॉरी सर, मैं उन्हें बचाने में व्यस्त था।

Bollywood Tadka
इस ट्वीट को शेयर करते हुए सोनू ने कार्टूनिस्ट की तारीफ में लिखा था - आप बहुत कमाल के हैं भाई। हालांकि ट्रोल होने के बाद सोनू ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक यह ट्वीट वायरल हो गया था। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं है जिसके दो चेहरे न हों।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


sonu soodsharedcartoondatamigrant deathsuserstrolledactorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...