main page

अपनी पहली फिल्म 'शहीद-ए-आजम' से सोनू सूद ने शेयर कीं भगत सिंह के लुक की तस्वीरें, बोले- 'साड्डा पंजाब, साड्डी जिम्मेवारी'

Updated 23 November, 2021 04:29:31 PM

एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सोनू ने अपनी पहली फिल्म ''शहीद-ए-आजम'' को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सोनू ने अपनी पहली फिल्म 'शहीद-ए-आजम' को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सोनू भगत सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं। 'शहीद-ए-आजम' में एक्टर ने भगत सिंह का रोल प्ले किया था। भगत सिंह के लुक में सोनू काफी जच रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- 'साड्डा पंजाब, साड्डी जिम्मेवारी मेरी पहली फिल्म 'शहीद-ए-आजम' भगत सिंह की कुछ यादें।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनू सूद बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sonu SoodphotosBhagat Singhlookfilm Shaheed-e-AzamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...