main page

Video: पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास पहुंची महिला, एक्टर ने यूं करवाई दंपती की सुलह

Updated 14 August, 2021 01:48:35 PM

एक्टर सोनू सूद अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले साल कोरोना दौर से सोनू सूद ने दिल खोलकर लोगों की मदद की है। हालांकि, उनकी मदद का ये सिलसिला अब भी जारी है। अब हाल ही में एक्टर एक महिला की निजी जिंदगी में चल रही परेशानियों को ठीक करने की कोशिश करते नजर आए। इसे लेकर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलेब्स फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सोनू सूद महिला की निजी जिंदगी की परेशानियों को ठीक करने की कोशिश करते नजर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले साल कोरोना दौर से सोनू सूद ने दिल खोलकर लोगों की मदद की है। हालांकि, उनकी मदद का ये सिलसिला अब भी जारी है। अब हाल ही में एक्टर एक महिला की निजी जिंदगी में चल रही परेशानियों को ठीक करने की कोशिश करते नजर आए। इसे लेकर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को सेलेब्स फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सोनू सूद महिला की निजी जिंदगी की परेशानियों को ठीक करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।


दरअसल, एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास पहुंची थी। सबसे पहले एक्टर ने पूरा मामला समझा और फिर उस महिला के पति को वीडियो कॉल मिलाया और कहा कि आप मुझे गारंटी दीजिए कि आप बच्ची का ध्यान रखेंगे, आप मुझे गारंटी दीजिए और फिर मैं आपको बच्ची के साथ मिलूंगा। मां की गोद में बच्ची सोनू सूद को देखकर बेहद खुश होती है। इसपर एक्टर भी उस प्यारी बच्ची के सिर को चूमते हैं। 

 

Bollywood Tadka


फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो सोनू सूद बॉलीवुड की 'शहीद-ए-आजम', 'युवा', 'आशिक बनाया आपने', 'जोधा अकबर' और 'दबंग (2010)' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में उनका सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' रिलीज हुआ है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Sonu soodsolveproblemcomplaintladyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...