main page

Janta Darbar Pics : सोनू सूद के पैरों में गिरी बूढी मां, एक्टर ने हाथ जोड़ दिया मदद का आश्वासन

Updated 24 May, 2021 11:09:50 AM

कोरोना संकट में जो काम सरकार को करना चाहिए उसे बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कर रहे हैं। साल 2020 में मजदूरों का मसीहा बन कर उभरे सोनू सूद इस समय कोरोना काल में आ रही हर समस्या का हल कर रहे हैं। वह लोगों को आक्सीजन, बेड और कई चीजें मुहैया करवा रहे हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद अपनी बिल्डिंग के नीचे जनता से बातचीत भी करते हैं। रविवार को एक बार फिर एक्टर के बिल्डिंग के नीचे जनता दरबार लगी। जहां लोग सोनू के घर के नीचे अपनी परेशानियां लेकर पहुंचे थे। आम लोग सोनू के घर डॉक्यूमेंट के साथ पहुंचे थे।


मुंबई: कोरोना संकट में जो काम सरकार को करना चाहिए उसे बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कर रहे हैं। साल 2020 में मजदूरों का मसीहा बन कर उभरे सोनू सूद इस समय कोरोना काल में आ रही हर समस्या का हल कर रहे हैं। वह लोगों को आक्सीजन, बेड और कई चीजें मुहैया करवा रहे हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद अपनी बिल्डिंग के नीचे जनता से बातचीत भी करते हैं।

Bollywood Tadka

रविवार को एक बार फिर एक्टर के बिल्डिंग के नीचे जनता दरबार लगी। जहां लोग सोनू के घर के नीचे अपनी परेशानियां लेकर पहुंचे थे। आम लोग सोनू के घर डॉक्यूमेंट के साथ पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान  सोनू सूद से मदद मांगते हुए एक बूढ़ी मां उनके पैरों में गिर जाती हैं। सोनू सूद उस बूढ़ी मां को अपने पैर पकड़ने से रोकते हैं और हाथ जोड़ मदद करने का आश्वासन देते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक फोन से लगवाई युवक की नौकरी

इतना ही सोनू सूद ने उस दौरान एक फोन कर युवक की नौकरी लगवा दी। जब उसकी नौकरी लगने की बात पक्की हो जाती है तो वह रोने लगता है और सोनू सूद के पैर छूने लगता है। इस पर एक्टर युवक को समझाते हैं कि ऐसा न करें और खुश हो जाए क्योंकि अब तो नौकरी लग गई है।

Bollywood Tadka

सोनू सूद ने जहां साल 2020 में प्रवासी मजदूरों की मदद करते हुए हजारों लोगों को बसों के सहारे अपने घर तक सुरक्षित पहुंचाया था। तो वहीं इस बार में कोरोना की दूसरी लहर में लगातार जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने इस बार संक्रमित लोगों को अस्पताल में बेड और इंजेक्शन दिलवाने का काम किया है।

Bollywood Tadka


sonu soodstartedjanta darbarbuilding compoundcornavirusreal herolockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...