main page

मेडिकल स्टूडेंट्स का डॉक्टर बनने का सपना होगा पूरा, सोनू सूद ने शुरू की SONUISM स्कॉलरशिप

29 November, 2020 03:57:42 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी वजह से सोनू लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। सोनू पढ़ने वाले बच्चों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। सोनू ने अपनी मां के नाम से एक स्कॉलरशिप शुरू की थी। इस स्कॉलरशिप के तहत यूपीएसी की तैयारी करने वाले बच्चों को आर्थिक मदद दी जाती है। अब सोनू ने मेडिकल की तैयारी करने वाले बच्चों के लिए स्कॉलरशिप शुरू की है। जिसकी जानकारी एक्टर ने ट्वीट कर दी है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी वजह से सोनू लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। सोनू पढ़ने वाले बच्चों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। सोनू ने अपनी मां के नाम से एक स्कॉलरशिप शुरू की थी। इस स्कॉलरशिप के तहत यूपीएसी की तैयारी करने वाले बच्चों को आर्थिक मदद दी जाती है। अब सोनू ने मेडिकल की तैयारी करने वाले बच्चों के लिए स्कॉलरशिप शुरू की है। जिसकी जानकारी एक्टर ने ट्वीट कर दी है।

Bollywood Tadka


सोनू ने SONUISM नाम से एक मेरिट बेस्ट स्कॉलरशिप शुरू की है। इस स्कॉलरशिप के तहत मेडिकल की पढ़ाई करने वाले बच्चों को मदद मुहैया कराई जाएगी। इसका पूरा नाम 'स्कॉलरशिप ऑफर्ड टु नीडी एंड अनप्रीवीलेज्ड इंडियन स्टूडेंट्स फॉर मेडिकल एजुकेशन अब्रोड' मतलब जो स्टूडेंट विदेश से एमबीबीएस करना चाहता है लेकिन पैसों की कमी है, इसके लिए सोनू मदद करेंगे। सोनू ने कैप्शन में लिखा-'मैं हर उस बच्चे को डॉक्टर बनते देखना चाहता हूं जिसने डॉक्टर बनने का सपना देखा है। यहां मैं SONUISM के लॉन्च की घोषणा कर रहा हूं। यह ISM एजुटेक के साथ मिलकर जरूरतमंद बच्चों को डॉक्टर बनने में मदद के लिए मेरा स्कॉलरशिप प्रोग्राम है। आइए मिलकर एक स्वस्थ राष्ट्र का निर्माण करें।' फैंस सोनू के इस काम की खूब सहारना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इस स्कॉलरशिप के तहत स्टूडेंट्स को ISM संस्थान की साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद एक तय समय पर ऑनलाइन टेस्ट आयोजित किया जाएगा। इसमें सबसे ज्यादा नंबर लाने वाले स्टूडेंट्स को विदेश से एमबीबीएस करने के लिए मदद दी जाएगी। विदेश के जिन संस्थानों को इस लिस्ट में शामिल किया गया है, उनमें इंटरनेशल हायर स्कूल ऑफ मेडिसिन (किर्गिस्तान), ईस्ट यूरोपियन यूनिवर्सिटी और कजाख रसियन मेडिकल यूनिवर्सिटी शामिल हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनू अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सोनू के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं।


sonu soodstartedsonuismscholarshipmedicalstudentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...