main page

'मजदूरों के मसीहा' के घर इनकम टैक्स का छापा, फैंस बोले-सत्य को परेशान कर सकते हो पराजित नहीं

Updated 16 September, 2021 08:48:00 AM

बुधवार (15 सितंबर) को  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर, दफ्तप सहित 6 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सर्वे किया। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की पहली टीम सबसे पहले सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची और इसके बाद अन्य जगहों पर भी सर्वे किया। खबरें हैं कि आईटी की टीम ने  अकाउंट बुक में गड़बड़ी के कारण सोनू और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर छापेमारी की।

मुंबई: बुधवार (15 सितंबर) को  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर, दफ्तप सहित 6 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सर्वे किया। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की पहली टीम सबसे पहले सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची और इसके बाद अन्य जगहों पर भी सर्वे किया। खबरें हैं कि आईटी की टीम ने  अकाउंट बुक में गड़बड़ी के कारण सोनू और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर छापेमारी की।

Bollywood Tadka

हालांकि साफ तौर पर सर्वे के कारण का पता नहीं चल पाया है. वहीं सर्वे के दौरान आयकर विभाग ने अभी तक किसी चीज को सीज नहीं किया है। सोनू सूद के घर में आईटी के सर्वे के बाद बड़ी तादाद में लोग सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में आगे आए।

Bollywood Tadka

 ट्विटर पर #IndiaWithSonuSood और #IstandWithSonuSood ट्रेंड करने लगा। सोनू सूद के फैन पेज ने ट्वीट कर लिखा-'सत्य को परेशान कर सकते हो पराजित नहीं मैंने मदद की है और करता रहूंगा।' देखें फैंस के ट्वीट...

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

18 दिन पहले 27 अगस्त को दिल्ली सरकार ने सोनू सूद को स्कूल छात्रों से जुड़े 'देश के मेंटॉर' प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया लेकिन सोनू ने इसमें राजनीति को लेकर कोई बात नहीं की गई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि कोविड-19 महामारी के दौरान सोनू जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए। पिछले साल से ही कोराना को लेकर हुए लॉकडाउन के बाद से अबतक सोनू लोगों की मदद कर रहे है। लोगों के बीच वह अपने नेक कामों को लेकर मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। इतना ही नहीं सोनू सूद ने कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन सिलेडंडर, बेड आदि कई चीजें उपलब्ध करवाईं। 


Sonu Soodtax evasionIstandWithSonuSoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...