main page

अब नन्हें बच्चों के लिए फरिश्ता बने सोनू सूद, लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए फिलीपींस से 39 बच्चों को भारत लाएंगे एक्टर

Updated 15 August, 2020 08:54:32 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लाॅकडाउन के दौरान मजदूरों और गरीब लोगों के लिए जो दर‍ियादिली दिखाई उसने उन्हें लोगों के बीच मसीहा बना दिया। जहां एक ओर एक्टर अपने नेक काम के इस सिलसिले को जारी रखे हुए हैं,तो वहीं लोगों को भी उनसे उम्मीद बरकरार है। चाहे अब लाॅकडाउन खत्म हो गया है लेकिन सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला अभी भी जारी है। हाल ही में सोनू सूद ने कुछ ऐसा किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लाॅकडाउन के दौरान मजदूरों और गरीब लोगों के लिए जो दर‍ियादिली दिखाई उसने उन्हें लोगों के बीच मसीहा बना दिया। जहां एक ओर एक्टर अपने नेक काम के इस सिलसिले को जारी रखे हुए हैं,तो वहीं लोगों को भी उनसे उम्मीद बरकरार है। चाहे अब लाॅकडाउन खत्म हो गया है लेकिन सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला अभी भी जारी है। हाल ही में सोनू सूद ने कुछ ऐसा किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

 

Bollywood Tadka

सोनू सूद अब फिलीपींस के 39 बच्चों के लिए संकटमोचक बन गए हैं। एक्टर उन बच्चों का दिल्ली में इलाज करवाने जा रहे हैं। दरअसल, फिलीपींस में 39 बच्चों को लिवर की गंभीर बीमारी है। उनकी सर्जरी होना जरूरी है। सभी का लिवर ट्रांसप्लांट किया जाना है। लेकिन कोरोना काल में कोई फ्लाइट बुक नहीं हो पा रही है और ये बच्चे जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।

 

 

ऐसे में एक बार फिर सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो इन 39 बच्चों का इलाज दिल्ली में कराएंगे। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा-इन मासूम जानों को बचाते हैं। अगले दो दिनों में इन्हें भारत लाया जाएगा। अपने बैग पैक कर लें। अब सोनू सूद का ये मैसेज वायरल हो गया है। सोनू सूद की तारीफ करने के लिए लोगों के पास शब्द कम पड़ गए हैं। सोनू सूद कभी तो किसान की मदद करने को आगे आ जाते हैं तो कभी किसी बूढ़े का सहारा बन जाते हैं। अब इन बच्चों को जिंदगी में भी वो एक फरिश्ते के रूप में आए हैं। सभी को उम्मीद है कि सोनू की मदद से इन बच्चों की जान बच जाएगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने विदेश में फंसे बच्चों को भी हिंदुस्तान लाने का काम किया था। उन्होंने सभी को फ्लाइट के जरिए उनके घर तक पहुंचाया था। इसके अलावा एक्टर बिहार और असम में जरूरतमंद लोगों को नौकरी भी देने वाले हैं। सोनू सूद रील लाइफ में चाहे विलन बन सुर्खियां बटौरते हो लेकिन रियल लाइफ वह एक हीरो हैं। 


 

: Smita Sharma

Sonu Sood39 childrenPhilippinesNew Delhiliver transplantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...