main page

बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच बुरा हुआ इंदौर का हाल, 'मसीहा' सोनू सूद ने कही 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजने की बात

15 April, 2021 03:41:46 PM

देश में कोरोना वायरस ने अपना आतंक फैला रखा है और लगातार तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। जिस तरह से कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, उससे अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर की भारी कमी है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाया है और इंदौर के अस्पताल को ऑक्सीजन जनरेटर उपलब्ध करवाए हैं। इंदौर के अस्पतालों में भारी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज पहुंच रहे हैं। ऐसे में वहां ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी हो गई है। इस बिपता की घड़ी में एक सोनू सूद फिर से मसीहा बनकर आगे आ

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस ने अपना आतंक फैला रखा है और लगातार तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। जिस तरह से कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, उससे अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर की भारी कमी है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाया है और इंदौर के अस्पताल को ऑक्सीजन जनरेटर उपलब्ध करवाए हैं।

Bollywood Tadka


इंदौर के अस्पतालों में भारी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज पहुंच रहे हैं। ऐसे में वहां ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी हो गई है। इस बिपता की घड़ी में एक सोनू सूद फिर से मसीहा बनकर आगे आए है लोगों की मदद के लिए 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भेजे हैं।

 

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे है कि सबसे पहले वह इंदौर के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला है कि इंदौर के लोग संघर्ष कर रहे हैं क्योंकि इंदौर में ऑक्सीजन और रेमेडिसवायर की कमी है और इसके लिए, उन्होंने उनके लिए 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजने और उन्हें इस मुद्दे से निपटने में मदद करने का फैसला किया है। उन्होंने सभी से अपनी देखभाल करने को कहा है। 

 

 

इसके साथ ही सोनू सूद ने एक वैष्णवी नाम की लड़की की मां की मदद की है। उसे एक्टर ने बहुत जरूरी इंजेक्शंस भिजवाए हैं। जिसके बाद वैष्णवी ने ट्विटर पोस्ट के जरिए सोनू का धन्यवाद किया है।

 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि सोनू सूद ने पिछले साल लॉकडाउन में प्रवासी मज़दूरों को उनके पहुंचाया था और गरीबों की आगे आकर मदद की थी। उसके बाद सोनू गरीबों के मसीहा बनकर उभरे थे।
 


Sonu Soodsend10 oxygen generatorsIndore hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...