main page

सोशल मीडिया पर सोनू सूद के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, एक्टर ने दी चेतावनी 'धोखा देने के जुर्म में तुम जल्दी ही..'

Updated 22 August, 2020 11:47:42 AM

एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन की शुरूआत से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। मदद के लिए लोग सोनू सूद के ट्विटर अकाउंट पर सीधे अपनी बात रखते हैं और एक्टर ने भी मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। अब तक सोनू सूद सोशल मीडिया के कई यूजर्स की मदद कर चुके हैं। लेकिन इसी बीच पता चला है कि सोनू सूद के नाम से एक फेक अकाउंट चल रहा है। एक्टर को इस बात का पता चलने पर उन्होंने खुद लोगों को चेतावनी दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन की शुरूआत से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। मदद के लिए लोग सोनू सूद के ट्विटर अकाउंट पर सीधे अपनी बात रखते हैं और एक्टर ने भी मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। अब तक सोनू सूद सोशल मीडिया के कई यूजर्स की मदद कर चुके हैं। लेकिन इसी बीच पता चला है कि सोनू सूद के नाम से एक फेक अकाउंट चल रहा है। एक्टर को इस बात का पता चलने पर उन्होंने खुद लोगों को चेतावनी दी है।

Bollywood Tadka


दरअसल कोई शख्स सोनू सूद के नाम से फेक अकाउंट चला कर लोगों को उनके पते और मोबाइल नंबर मांगता है। ये सब पता चलते पर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, भोले लोगों को धोखा देने के जुर्म में तुम जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाओगे. तो इससे पहले की बहुत देर हो जाए, सुधर जाओ।

वैसे सोनू सूद ने इस मामले में अभी कोई कड़ कार्रवाई नहीं ली है, सिर्फ उन्हें चेताया है। हो सकता है अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो एक्टर कानूनी रास्ता अपनाएं। बता दें सोनू सूद कोरोना काल और लॉकडाउन ने रियल हीरो कहलाए हैं। एक्टर अबतक लाखों प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं और कई गरीबों का सहारा बने हैं।

 
 

: suman prajapati

Sonu SoodwarnsfraudBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...