main page

जो मैं पिछले 2 साल में कर पाया, वो पिछले 20 सालों में भी नहीं कर सकाः सोनू सूद

Updated 19 January, 2022 03:55:34 PM

एक्टर सोनू सूद ने पिछले दो सालों में दिल खोल कर गरीबों और जरूरतमंदों की मदद की। यही वजह है कि लोग उनकी दरियादिली और बड़पन देख उन्हें लोगों का मसीहा कहने लग गए। हालांकि अब भी एक्टर का मदद का ये सिलसिला लगातार जारी है। अब हाल ही में मसीहा ने अपने पिछले दो सालों के अनुभव पर बात की और बताया कि किन बातों ने उनके दिलों को छुआ। सोनू सूद ने कहा कि पिछले 2 सालों में मैं एक एक्टर के रूप में पिछले 20 वर्षों की तुलना में कई गुना महत्वपूर्ण हूं। मुझे खुशी है कि महामारी के माध्यम से मैं हजारों आत्माओं को छू स

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद ने पिछले दो सालों में दिल खोल कर गरीबों और जरूरतमंदों की मदद की। यही वजह है कि लोग उनकी दरियादिली और बड़पन देख उन्हें लोगों का मसीहा कहने लग गए। हालांकि अब भी एक्टर का मदद का ये सिलसिला लगातार जारी है। अब हाल ही में मसीहा ने अपने पिछले दो सालों के अनुभव पर बात की और बताया कि किन बातों ने उनके दिलों को छुआ।
 


सोनू सूद ने कहा कि पिछले 2 सालों में मैं एक एक्टर के रूप में पिछले 20 वर्षों की तुलना में कई गुना महत्वपूर्ण हूं। मुझे खुशी है कि महामारी के माध्यम से मैं हजारों आत्माओं को छू सका। जिस तरह से आप ऑफ स्क्रीन एक्शन करके कई जिंदगियों को छू सकते हैं, वो ऑनस्क्रीन एक्शन करने से नहीं होता। एक एक्टर के रूप में आप कुछ दिनों के लिए शूट करते हैं, दिन में 8 घंटे कैमरे का सामना करते हैं। लेकिन यहां मैं 365 और  24/7 दिनों से लोगों तक पहुंच रहा हूं। मैं उनके साथ अधिक मानवीय स्तर पर जुड़ सकता था और इसलिए यह और भी खास था।


काम की बात करें तो सोनू सूद जल्द ही चंदप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिलर अहम किरदार में होंगी। 


Sonu SoodimportantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...