main page

पंजाब के विधानसभा चुनाव को देख सोनू सूद ने मालविका के लिए राजनीतिक गतिविधियां की तेज, जल्द करेंगे बहन की पार्टी का ऐलान

Updated 03 January, 2022 12:11:01 PM

कोरोना काल में सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने के बाद असली हीरो बन गए थे। एक्टर के समाजिक काम और दिल्ली में केजरीवाल से मुलाकात के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि सोनू राजनीति में एंट्री ले रहे हैं। एक्टर खुद कई बार कह चुके हैं कि वह राजनीति में नहीं जा रहे हैं। हालांकि एक्टर अपनी बहन को राजनीति में उतार रहे हैं। सोनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहन मालविका के चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। 10 दिनों के अंदर बहन मालविका की पार्टी का ऐलान करेंगे। पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सोनू

मुंबई. कोरोना काल में सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने के बाद असली हीरो बन गए थे। एक्टर के समाजिक काम और दिल्ली में केजरीवाल से मुलाकात के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि सोनू राजनीति में एंट्री ले रहे हैं। एक्टर खुद कई बार कह चुके हैं कि वह राजनीति में नहीं जा रहे हैं। हालांकि एक्टर अपनी बहन को राजनीति में उतार रहे हैं। सोनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहन मालविका के चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। 10 दिनों के अंदर बहन मालविका की पार्टी का ऐलान करेंगे। पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सोनू ने अपनी बहन मालविका के लिए राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी है।

Bollywood Tadka
सोनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा- वे मोगा के लिए काम करते आए है और आगे भी करेंगे। सोनू ने अभी तक ये ऐलान नहीं किया है कि वे अपनी खुद की पार्टी बनाएंगे या फिर उनकी बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी। कोरोना काल में सोनू ने जरूरतमंद लोगों की बहुत मदद की, जिसे देखकर लोगों को उनमें एक नेता की छवि दिखाई दी। लोग भी सोनू को नेता के रूप मे देखना चाहते हैं। एक्टर ने लोगों को अपील की कि वे अच्छे लोगों को वोट दें, ताकि हर पार्टी अच्छे लोगों को टिकट दे तभी देश में बदलाव आएगा। 

Bollywood Tadka
बता दें सोनू 4 जनवरी को जरूरतमंद लड़कियों और आशा वर्करों को एक हजार साइकिल भी बांटेंगे। लड़कियों को पैदल चलकर पढ़ने के लिए जाते देखते हैं तो सोनू को बुरा लगता है। पिछले महीने सोनू ने पंजाब के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी, जिसके बाद ये कयास लगाए गए थे कि सोनू कांग्रेस पार्टी जॉइंन करेंगे। 5 जनवरी को पीएम मोदी पंजाब आ रहे हैं। सोनू मोदी रैली में भी शामिल हो सकते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonu soodclearpolitical partysister malvikajoinBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...