main page

Ukraine Russia War: यूक्रेन में फंसे 18 हजार भारतीय छात्रों को लेकर चिंता में सोनू सूद, बोले- 'सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही होगी, मैं उनकी सलमाती की दुआ करता हूं'

Updated 24 February, 2022 07:55:16 PM

यूक्रेन और रूस के बीच जंग छिड़ चुकी है। इस जंग को लेकर सभी चिंता में है। यूक्रेन में काफी भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। इस बात को लेकर एक्टर सोनू सूद काफी परेशान हैं। एक्टर ने ट्वीट कर इस पर चिंता व्यक्त करते हुए सलामती की दुआ की है।

मुंबई. यूक्रेन और रूस के बीच जंग छिड़ चुकी है। इस जंग को लेकर सभी चिंता में है। यूक्रेन में काफी भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। इस बात को लेकर एक्टर सोनू सूद काफी परेशान हैं। एक्टर ने ट्वीट कर इस पर चिंता व्यक्त करते हुए सलामती की दुआ की है।

Bollywood Tadka
सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- 18000 भारतीय स्टूडेंट्स और कई परिवार जो यूक्रेन में फंसे हुए हैं, मुझे उम्मीद है सरकार उन्हें वापस लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही होगी। मैं भारतीय एंबेसी से वहां फंसे लोगों को बाहर निकालने का वैकल्पिक मार्ग खोजने की अपील करता हूं। उनकी सलमाती की दुआ करता हूं। सोनू का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें यूक्रेन में ज्यादातर छात्र मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए गए हुए हैं। बच्चों के परिजन भी काफी चिंता में हैं। बात करें, यूक्रेन और रूस के बीच छिड़ी जंग की तो सुबह से यूक्रेन में रूस की सैन्य कार्रवाई जारी है। यूक्रेन के अलग अलग जगहों पर कई धमाके हुए हैं। दोनों देशों में से कोई भी झुकने को तैयार नहीं है। पूरी दुनिया में यूक्रेन और रूस की जंग ने खलबली मचा दी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonu soodworriedindian studentsstuckukarineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...