main page

सोनू सूद ने लॉकडाउन में लिखी किताब, बोले- ये मेरी जिदंगी की कहानी है, जैसे हजारों प्रवासी मजदूरों की है

Updated 13 November, 2020 11:36:00 AM

एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला जारी है। सोनू लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू ने लॉकडाउन से लेकर अब तक लाखों लोगों की जिदंगी बदल की है। जिस कारण से लोग सोनू को मसीहा कहने लगे हैं। लेकिन सोनू खुद को मसीहा नही समझते। अपने आप को आम इंसान समझते हैं। सोनू ने लोगों को यही बात समझाने के लिए एक किताब लिख दी है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला जारी है। सोनू लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू ने लॉकडाउन से लेकर अब तक लाखों लोगों की जिदंगी बदल की है। जिस कारण से लोग सोनू को मसीहा कहने लगे हैं। लेकिन सोनू खुद को मसीहा नही समझते। अपने आप को आम इंसान समझते हैं। सोनू ने लोगों को यही बात समझाने के लिए एक किताब लिख दी है।

Bollywood Tadka
सोनू ने लॉकडाउन के दौरान एक किताब लिख दी है। जिसका नाम है- आई एम नो मसीहा। इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट कर दी है। सोनू ने लिखा-मुझे खुशी है कि मेरी किताब आई एम नो मसीहा दिसंबर में लॉन्च हो रही है। ये मेरी जिदंगी की कहानी है, जैसे हजारों प्रवासी मजदूरों की है। एक्टर ने सभी से अपील की है कि वे उनकी इस किताब को पढ़े। सोनू इस किताब में ये भी बताने जा रहे हैं कि प्रवासी मजदूरों की मदद से उनकी जिदंगी कैसे बदल गई। फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं। लोग सोनू की इस किताब का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनू एक्टर होने के बाद भी मिट्टी से जुड़े हुए हैं। सोनू अब तक लाखों लोगों की जिदंगी में खुशियां ला चुके हैं। हर कोई उन्हें दिल से दुआ दे रहा है। सोनू ने इन नेक कामों का सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

sonu soodwritebooklockdowni am not messiahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...