main page

सोनू सूद ने बिना नाम लिए कंगना पर कसा तंज, बोले 'जो जिंदा रहने पर सुशांत से कभी मिले नहीं, वो डिबेट कर रहे हैं'

28 July, 2020 04:25:30 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई खुलासा होता रहता है। कई कोई किसी पर तंज कसते हुए कुछ आरोप लगाता है तो कभी कोई अपनी लाइफ से जुड़ी हैरान करने वाली बात बताता है। वहीं अब हाल ही में सोनू सूद ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना कि अब लोग सुशांत सिंह के केस में आवाज उठा रहे है, जबकि उसके जिंदा होने पर उसे कभी मिले नहीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई खुलासा होता रहता है। कई कोई किसी पर तंज कसते हुए कुछ आरोप लगाता है तो कभी कोई अपनी लाइफ से जुड़ी हैरान करने वाली बात बताता है। वहीं अब हाल ही में सोनू सूद ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना कि अब लोग सुशांत सिंह के केस में आवाज उठा रहे है, जबकि उसके जिंदा होने पर उसे कभी मिले नहीं।

Bollywood Tadka
दरअसल, एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह में पूरे दावों के साथ बात कर रही हैं और बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म पर भी अपनी आवाज उठा रही है। ऐसे में सोनू सूद का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद कुछ स्टार्स लाइमलाइट बटोरने के लिए ये सब कर रहे हैं, जो कि बहुत ही दर्दनाक है।

Bollywood Tadka

 

जरा उनकी फैमिली के बारे में सोचना चाहिए कि उन पर क्या बीत रही होगी। जो लोग जिंदां रहने पर सुशांत को मिले ही नहीं, अब वो उनके मरने के बाद डिबेट कर रहे हैं। ये गलत बात है। 

Bollywood Tadka


बता दें सोनू सूद को कंगना की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी के लिए कास्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने 45 दिन की शूटिंग के बाद इस फिल्म को छोड़ दिया था।

 
 


Sonu SoodKangana ranautnameSushant singhdebatingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...