main page

'कौन बनेगा करोड़पति' के कुछ यादगर पल, कंटेस्टेंट के आंसू पोंछते दिखे अमिताभ बच्चन

Updated 27 November, 2019 01:53:00 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन  टीवी रियलिटी शो ''कौन बनेगा करोड़पति'' को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। शो के 11वें सीजन का ये आखिरी हफ्ता है और सोनी टीवी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीजन के कुछ इमोशनल तो कु

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन  टीवी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। शो के 11वें सीजन का ये आखिरी हफ्ता है और सोनी टीवी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीजन के कुछ इमोशनल तो कुछ मजेदार सीन्स दिखाए गए हैं।  

Bollywood Tadka
कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगियों की कई बार काफी दर्द भरी स्टोरी देखने को मिलती है, जिसको लेकर वो कई बार भावुक भी हो जाते हैं। इस पर अमिताभ उनसे हमदरदी जताते हैं और प्यार के जरिए उन्हें संभालते और प्रेरणा देते भी दिखाई देते हैं।

Bollywood Tadka
इस वीडियो क्लिप में सीजन की कुछ इमोशनल झलकिया दिखाई गई हैं जिसमें अमिताभ कंटेस्टेंट्स को चुप कराने के लिए कभी टिश्यू पेपर तो कई पानी देते हैं।

Bollywood Tadka

जब वो इससे भी नही संभलते तो एक्टर उनके आंसू पोंछते दिखाई देते हैं।

Bollywood Tadka

 सोनी टीवी ने वीडियो को दर्शकों को शेयर कर लिखा है, "आपका मूड पक्का अच्छा हो जाएगा जब आप हमारे हॉटसीट कंटेस्टेंट्स के कुछ एंटरटेनिंग मोमेंट्स देखेंगे।"

Bollywood Tadka

वीडियो के आखिरी क्लिप काफी इंटरेस्टिंग हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से काफी लंबे हैं और वो फ्रेम में ही नही आ रहे। अमिताभ उस फ्रेम में आने के लिए थोड़ा झुकते हैं जिसके बाद वो फ्रेम में आते हैं।
 

: Smita Sharma

sony tvkaun banega crorepatiamitabh bachchnLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...