main page

जरीना वहाब के अस्पताल में भर्ती होने की उड़ी अफवाह तो बेटे सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी मां एकदम ठीक हैं

Updated 26 September, 2020 03:34:38 PM

कोरोना वायरस इन दिनों काफी फैल रहा है। आए दिन कोई न कोई इसकी चपेट में आ रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को भी इसने अपनी चपेट में ले लिया है। इस महीने के शुरू में सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब को भी कोरोना संक्रमण हो गया था। उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि वह हॉस्पिटल से छुट्टी लेकर घर आ गई थी। बीते गुरूवार को फिर खबर सामने आई कि सूरज की मां की तबीयत फिर से बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

मुंबई. कोरोना वायरस इन दिनों काफी फैल रहा है। आए दिन कोई न कोई इसकी चपेट में आ रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को भी इसने अपनी चपेट में ले लिया है। इस महीने के शुरू में सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब को भी कोरोना संक्रमण हो गया था। उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि वह हॉस्पिटल से छुट्टी लेकर घर आ गई थी। बीते गुरूवार को फिर खबर सामने आई कि सूरज की मां की तबीयत फिर से बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इस दौरान सूरज के पिता आदित्य पंचोली और उनके कुछ स्टाफ के सदस्यों को भी कोरोना से पीड़ित होने की बात कही गई। इन खबरों को झूठा बताते हुए सूरज ने कहा कि उनकी मां एकदम ठीक हैं और वह घर पर हैं। उनके पिता भी इस वायरस से संक्रमित नहीं हुए हैं।

 Bollywood Tadka
सूरज ने बताया-करीब 10 दिन पहले उनकी मां अपने परिवार से मिलने के लिए हैदराबाद गई थीं और इसी दौरान उन्हें इस संक्रमण ने घेरा था। इसके बाद उनके पिता आदित्य उन्हें अस्पताल लेकर गए और वहां जब उनकी जांच हुई तो उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया।

Bollywood Tadka
सूरज ने आगे बताया- उनकी मां को कोरोना के ज्यादा लक्षण नहीं थे। कोरोना वायरस की रिपोर्ट आने के पांच दिन बाद ही उनकी रिपोर्ट नेगेटिव भी आ गई थी। उसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और घर पर उन्हें आइसोलेशन में रखा गया। सूरज के बयान में खुद जरीना ने भी अपनी बात जोड़ते हुए कहा- अब वह एकदम ठीक हैं और अपने घर पर हैं। 24 सितंबर को उनके क्वारंटाइन रहने की अवधि भी खत्म हो गई है। फिर भी वह घर पर रहकर पूरी सावधानियां बरत रही हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sooraj pancholideniemom zarina wahabgettinghospitalised againBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...