main page

सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम में शामिल हुए सूरज पंचोली, पोस्ट शेयर कर कहा-दुनिया जानना चाहती है आखिर हुआ क्या था?

Updated 14 August, 2020 10:51:00 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसके साथ ही केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी है कंगना रनौत, वरुण धवन, मौनी राॅय, कृति सेनन के बाद अब सूरज पंचोलीने भी सुशांत केस में सीबीआई चांज की मांग की है। सूरज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसके साथ ही केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी है कंगना रनौत, वरुण धवन, मौनी राॅय, कृति सेनन के बाद अब सूरज पंचोलीने भी सुशांत केस में सीबीआई चांज की मांग की है। सूरज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की।

Bollywood Tadka

इस स्टोरी में उन्होंने लिखा- 'मैं वाकई प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि सुशांत का परिवार इस केस में जो चाहते हैं, उन्हें मिले। वो वाकई इस केस की सही सीबीआई जांच का हक रखते हैं, ये पहले से ही उनके लिए एक लंबी लड़ाई रही है। वो जानना चाहते हैं कि आखिर हुआ क्या था और यही बात दुनिया भी जानना चाहती है। #CBIForSSR' 

Bollywood Tadka

बता दें कि सूरज पंचोली का नाम इस केस में सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के दोस्त के तौर पर आया था। सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की हत्या मामले में सूरज पंचोली का नाम आ चुका है हालांकि सूरज ने अपने बयान में ये कहा था कि वो सुशांत को बस एक अभिनेता के तौर पर वो जानते थे, उनसे उनकी कभी मुलाकात ही नहीं हुई।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं  सूरज ने वर्सोवा थाने में सोमवार की रात एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह की मौत से जोड़कर उन्हें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर बदनाम किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

सुशांत केस की बात करें तो इसे लेकर ईडी भी तेजी से जांच और पूछताछ कर रही है। इस जांच में अभी तक रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं रिया के साथ उनके भाई शौविक और पिता से भी पूछताछ हो चुकी है। वहीं ईडी के पास सुशांत की बहन मीतू सिंह भी अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं।

: Smita Sharma

sooraj pancholidemandcbi probesushant singh rajputcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...