main page

CBI कोर्ट में जिया खान केस ट्रांसफर होने पर छलका सूरज पंचोली का दर्द, बोले-अगर दोषी मिला तो सजा हो नहीं तो फिर…

Updated 01 August, 2021 01:11:04 PM

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस सबसे चर्चित मामलों में से एक रहा है। 8 साल से पेंडिंग पड़े इस केस में अब नया मोड़ आ गया है। जिया खान केस को अब सीबीआई कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया है। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के पास केस जाने से दिवंगत एक्ट्रेस की मां राबिया बेहद खुश हैं। वहीं पिछले सालों से आरोपों की मार झेल रहे एक्टर सूरज पंचोली ने भी राहत की सांस ली है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में अपना दर्द भी बयां किया है। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सूरज ने कहा- अब मुझे अब थोड़ी राहत है। मुझ

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस सबसे चर्चित मामलों में से एक रहा है। 8 साल से पेंडिंग पड़े इस केस में अब नया मोड़ आ गया है। जिया खान केस को अब सीबीआई कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया है। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के पास केस जाने से दिवंगत एक्ट्रेस की मां राबिया बेहद खुश हैं। वहीं पिछले सालों से आरोपों की मार झेल रहे एक्टर सूरज पंचोली ने भी राहत की सांस ली है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में अपना दर्द भी बयां किया है। 

Bollywood Tadka

 


हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सूरज ने कहा- अब मुझे अब थोड़ी राहत है। मुझे लगता है शुरू से ये मामला विशेष सीबीआई कोर्ट में होना चाहिए था। देर से ही सही लेकिन अब पहुंच गया है। अगर कोर्ट सुनवाई के दौरान मुझको दोषी पाती है, तो मुझे सजा मिलनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं होता है और निर्दोष साबित होता हूं तो फिर मैं इन आरोपों से मुक्त होने का हकदार हूं। फिर मुझे सभी आरोपों से मुक्त किया जाना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

सूरज ने कहा कि पिछले 8 सालों में मेरी छवि बहुत धूमिल हुई है, लेकिन इस कठिन समय में मेरे परिवार ने पूरा साथ दिया है। ये वक्त मेरे लिए काफी कठिन रहा है क्योंकि इंडस्ट्री और उसके आस-पास की हर चीज मेरे लिए एक धारणा रखती है, लेकिन ये धारणा वो नहीं होती जैसा मैं चाहता था।

 

Bollywood Tadka


एक्टर ने दर्द को बयां करते हुए कहा है कि मैं नहीं जानता कि मैं पिछले 8 साल मैं जिन्दा कैसे रहा। मेरी फैमिली ने मुझे उस हाल में देखा है। मैं इतने सालों से बस इससे सबसे निकलने की और चीजों को भूलने की कोशिश कर रहा हूं। ऐसे में मेरा लक्ष्य आगे देखना और आगे बढ़ना है। अब मुझे और मेरे परिवार को उम्मीद है कि सीबीआई कोर्ट कम से कम मामले में तेजी तो लाएगा।

 


बता दें, एक्ट्रेस जिया खान 3 जून, 2013 को जुहू अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी। उनकी मौत के बाद इंडस्ट्री में काफी हडकंप मच गया था। निधन के बाद उनके घर से 6 पेज का सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उनके प्रेमी सूरज पंचोली का नाम था। इस नोट में कई तरह के चौकाने वाले खुलासे किए गए थे।

 

 

 

 

 


Sooraj PancholiexpresspaintransferJiah Khan caseCBI courtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...