main page

'सैटेलाइट शंकर' का ट्रेलर आउट, रिलीज डेट और पोस्टर्स बदलने से चर्चा में है फिल्म

17 October, 2019 05:00:31 PM

लीज की तारीख और पोस्टर में नए बदलाव के बाद, सूरज पंचोली स्टारर ''सैटेलाइट शंकर'' के मेकर्स ने आज फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया। फिल्म देशभक्ति पर आधारित है। 2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर में सूरज और मेघा आकाश शामिल हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रिलीज की तारीख और पोस्टर में नए बदलाव के बाद, सूरज पंचोली स्टारर 'सैटेलाइट शंकर' के मेकर्स ने आज फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया। फिल्म देशभक्ति पर आधारित है। 2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर में सूरज और मेघा आकाश शामिल हैं। ट्रेलर की शुरुआत सूरज द्वारा आर्मी ज्वाइन करने से होती है। वह छुट्टी लेकर अपनी मां से मिलने जाना चाहता है। यहीं से यात्रा शुरू होती है और एक के बाद एक एडवेंचर आता रहता है।

Bollywood Tadka, Sooraj Pancholi Images

गुंडों को हराने के बाद सामान्य सेना का आदमी एक नायक बन जाता है और राष्ट्र उसे अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए एक कार्य पर होता है .. ट्रेलर जरूरत से ज्यादा दूर चला जाता है और इस तरह पूरी कहानी बताता है।

Bollywood Tadka, Sooraj Pancholi Images

सूरज ने 2015 में फिल्म 'हीरो' के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म से वह अपना कमबैक कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने आर्मी मैन की भूमिका के बारे में बात की और कहा, “मैंने इस किरदार को लेकर अपने ऊपर प्रेसर डाल दिया। सिल्वर स्क्रीन पर इंडियन सोल्जर का किरदार निभाना बड़ी बात है। सौभाग्य से, मुझे सैनिकों के साथ बातचीत करने और उनके एक्सपीरिएंस के बारे में जानने का मौका मिला क्योंकि वे क्रू का हिस्सा हैं। मैं उनके वर्कआउट सेशन का भी हिस्सा था। असली सैनिकों के टेंपो से मेल खाना मेरे लिए एक बड़ा अचीवमेंट है।”

 

फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ सुपरस्टार सलमान खान ने भी की है। आपको बता दें कि सूरज पंचोली का बॉलीवुड में डेब्यू सलमान खान ने ही कराया था। इरफ़ान कमल द्वारा डायरेक्टेड, सैटेलाइट शंकर अब 15 नवंबर को रिलीज़ होगी और भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा प्रोड्यूस की गई है। 


Sooraj PancholiSatellite Shankar TrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...