main page

मुंबई को अलविदा कह पंजाब में रह रहे हैं अनस राशिद, एक्टिंग छोड़ किसान बन गए हैं 'सूरज राठी'

Updated 31 August, 2021 09:02:34 AM

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम से लोगों के दिलों  में खास जगह बनाई।  ऐसे स्टार्स में से एक हैं अनस राशिद यानि टीवी के सूरज राठी। अनस राशिद ने स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ''दिया और बाती हम'' में सूरज राठी का किरदार निभाया था। उन्होंने इस किरदार को इतनी शिद्दद्दत से निभाया कि लोग उन्हें असल नाम से कम बल्कि उनके स्क्रीन नेम सूरज राठी के तौर पर ज्यादा जानते हैं। अनस राशिद 31 अगस्त को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम से लोगों के दिलों  में खास जगह बनाई।  ऐसे स्टार्स में से एक हैं अनस राशिद यानि टीवी के सूरज राठी। अनस राशिद ने स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'दिया और बाती हम' में सूरज राठी का किरदार निभाया था। उन्होंने इस किरदार को इतनी शिद्दद्दत से निभाया कि लोग उन्हें असल नाम से कम बल्कि उनके स्क्रीन नेम सूरज राठी के तौर पर ज्यादा जानते हैं। अनस राशिद 31 अगस्त को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। दरअसल, अनस अब एक्टिंग की दुनिया को छोड़कर खेती-बाड़ी की दुनिया में चले गए हैं।

Bollywood Tadka

जी हां, सूरज राठी अब किसानी कर रहे हैं। वह किसानी की दुनिया में इस कदर रम गए हैं कि उनका मुंबई शहर लौटकर दोबारा एक्टिंग शुरू करने का कोई इरादा नहीं है। इस बात का खुलासा अनस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया। उन्होंने कहा कि वह इन दिनों किसान बन गए हैं। अनस अपने होमटाउन मालेरकोटला पंजाब में किसानी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अनस कहते हैं कि उन्हें बचपन से ही खेतीबाड़ी का शौक रहा है। खेतीबाड़ी  करके बेहद खुश हैं। यही वजह है कि अनस ने  एक्टिंग छोड़ खेती करने का फैसला लिया। उनके इस फैसले में परिवार ने भी उन्हें समर्थन दिया था। अपने खेतों में लहराती हरी-भरी फसल देखकर उतनी ही खुशी होती है जितना की उन्हें अपने निभाए किरदारों को मिले दर्शकों के प्यार से होती थी। 

Bollywood Tadka

अनस ने बताया कि उनकी फसल अच्छी हो रही हैं और उन्हें खेतों में ट्रैक्टर चलाकर बेहद मज़ा आता है। लाइमलाइट और दिखावे की दुनिया से दूर वह अपनी इस दुनिया में बेहद खुश हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनस ने साल 2006 में  सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। शो में वह कार्तिक आहलूवालिया के रोल में दिखे थे। इसके बाद उन्होंने  ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ में पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले किया। लेकिन अनस को असल पहचान 2011 में आए सीरियल ‘दिया और बाती हम’ से मिली थी। इस शो में उन्होंने एक अनपढ़ हलवाई का रोल प्ले किया था। सूरज राठी ने अनस को इतना पॉपुलर कर दिया कि यह पांच साल लोगों के दिलों पर छाए रहे। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनस का नाम लंबे वक्त तक टीवी अभिनेत्री रति पांडे के साथ जुड़ा था। कहते हैं कि दोनों के ही परिवार उनके इस रिश्ते के खिलाफ थे। इसके बाद अनस ने साल 2017 में चंढ़ीगड़ की रहने वाली हिना इकबाल से शादी की थी।

Bollywood Tadka

हिना के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में अनस काफी खुश हैं। अनस और हिना के दो बच्चे 1 बेटा खाबीब  और 1 बेटी आयत है। आयत का जन्म साल 2019 में हुआ था जबकि खाबिब का जन्म दिसंबर 2020 में हुआ।

Content Writer: Smita Sharma

sooraj rathianas rashidfarmerLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...