main page

कम ऑक्सीजन लेवल के चलते ICU में भर्ती टीवी एक्टर सूरज थापर, गोवा में कर रहे थे सीरियल की शूटिंग

Updated 08 May, 2021 03:41:06 PM

टीवी के मशहूर एक्टर सूरज थापर की तबीयत ठीक नहीं है। हालत गंभीर होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। इस बात की जानकारी सूरज की बहन वनीता थापर ने मीडिया से बातचीत में दी है। वनीता थापर ने मीडिया को बताया कि इन दिनों वह गोवा में स्टार प्लस के सीरियल ''शौर्य और अनोखी'' की शूटिंग कर रहे थ

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर एक्टर सूरज थापर की तबीयत ठीक नहीं है। हालत गंभीर होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। इस बात की जानकारी सूरज की बहन वनीता थापर ने मीडिया से बातचीत में दी है।

Bollywood Tadka

 

वनीता थापर ने मीडिया को बताया कि इन दिनों वह गोवा में स्टार प्लस के सीरियल 'शौर्य और अनोखी' की शूटिंग कर रहे थे। क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से मुंबई की फिल्म सिटी में सीरियल और फिल्मों की शूटिंग पर बैन लगा दी गई है, इसलिए वह शूटिंग के सिलसिले में उनका मुंबई से गोवा आना जाना लगा रहता था। तीन दिन से सूरज को हल्का बुखार था, लेकिन तब भी वह काम करता रहे और फिर मुंबई आ गए।

Bollywood Tadka


मुंबई एयरोपोर्ट पर उसके दो टेस्ट हुए जिसमें ऑक्सीजन लेवल और पल्स चेक हुए जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आई और सूरज ने कोरोना टेस्ट भी करवाया है जिसकी रिपोर्ट अब तक आई नही है। मुंबई आते ही सूरज को तेज बुखार के साथ ऑक्सीजन लेवल भी कम होने लगा, जिसके बाद उसे सीधा आईसीयू में एडमिट करवाया गया। Bollywood Tadka

 

सूरज की बहन आगे कहा कि हॉस्पिटल में वह डॉक्टर्स निगरानी में हैं। सूरज ने कहा मैं लीलावती नहीं जाउंगा। इसलिए हमने उसे मलाड के ही अस्पताल में एडमिट करवाया है।
वनीता आगे बताया कि टीवी शो 'शौर्य और अनोखी' की शूटिंग करते वक्त सूरज सिर्फ होटल में रहता था वह शूटिंग के बाद कही बाहर निकलता भी नहीं था। शूटिंग के दौरान बात करना भी मना था। सूरज इतनी एक्सरसाइज करता है, दुनिया भर के काढे पीता है तब भी बेचारे की ऐसी हालत हो गई है। प्लीज मेरे भाई के लिए प्रार्थना कीजिए ताकि वह जल्दी ठीक हो जाए।

आपको बता दें कि सूरज ने अब तक कई मशहूर टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके हैं।  'ससुराल गेंदा फूल', 'एक नई पहचान' और ' छल-शह और मात' जैसे शोज में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। 
 


Sooraj ThaparadmittedICUlow oxygen levelTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...