main page

कोरोना पॉजिटिव एक्टर सूरज थापर की हालत में नहीं आया सुधार, लीलावती अस्‍पताल में हुए भर्ती

13 May, 2021 02:59:53 PM

एक्टर सूरज थापर कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एक्टर को मुंबई  के गोरेगांव स्थित एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था लेकिन एक्टर की हालत में सुधार नहीं हुआ और अब सूरज को बांद्रा के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई. एक्टर सूरज थापर कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एक्टर को मुंबई  के गोरेगांव स्थित एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था लेकिन एक्टर की हालत में सुधार नहीं हुआ और अब सूरज को बांद्रा के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Bollywood Tadka
सूरज के करीबी दोस्त ने बताया- 'सूरज का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद उन्‍हें गोरेगांव के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था और डॉक्‍टर्स ने सलाह दी कि उन्‍हें बड़े हॉस्पिटल में ले जाना चाहिए। ऐसे में उन्‍हें लीलावती लाया गया। हम उम्‍मीद और प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्‍द ठीक हो जाएं।'

Bollywood Tadka
बता दें सूरज शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में तेज सबरवाल का रोल प्‍ले कर रहे हैं। पिछले महीने महाराष्‍ट्र में शूटिंग रुकने के बाद इस शो को भी गोवा शिफ्ट कर दिया गया था। जब गोवा में लॉकडाउन लगा तो शो की कास्‍ट और क्रू मुंबई वापस लौट आए। गोवा से लौटने के बाद ही सूरज को कोविड-19 के लक्षण महसूस हुए थे।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सूरज 'रजिया सुल्‍तान', 'उड़ान', 'अकबर का बल...बीरबल' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।  इंडस्‍ट्री में सूरज को 10 साल से ऊपर का समय हो चुका है।


sooraj thaparshiftedlilavati hospitalcovid-19Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...