main page

रिलीज हुआ फिल्म 'सूरमा' का ट्रेलर, लॉन्च इवैंट में दिलजीत समेत पहुंचे ये सितारें

Updated 11 June, 2018 03:35:35 PM

एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म ''सूरमा'' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। इस फिल्म में दिलजीत के अलावा तापसी पन्नू और अंगद बेदी है। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवैंट में दिलजीत, अंगद बेदी, चित्रांगदा सिंह और तापसी पहुंचे। इस दौरान तापसी जहां यैलो कलर की ड्रेस में पहुंची वहीं दिलजीत सिंपल टी-शर्ट में नजर आए। इवैंट में दिलजीत ने फिल्म से जुड़ी कई बाते बताई। वहीं हॉकी प्लेयर संदीप सिंह भी पहुंचे थे। बता दें कि फिल्म ''सूरमा'' संदीप सिंह की लाइफ पर बेस्ड है।​

मुंबई: एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरमा' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। इस फिल्म में दिलजीत के अलावा तापसी पन्नू और अंगद बेदी है। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवैंट में दिलजीत, अंगद बेदी, चित्रांगदा सिंह और तापसी पहुंचे।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान तापसी जहां यैलो कलर की ड्रेस में पहुंची वहीं दिलजीत सिंपल टी-शर्ट में नजर आए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

इवैंट में दिलजीत ने फिल्म से जुड़ी कई बाते बताई। वहीं हॉकी प्लेयर संदीप सिंह भी पहुंचे थे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म 'सूरमा' संदीप सिंह की लाइफ पर बेस्ड है।​  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

संदीप सिंह की जीवनी पर आधारित बायोपिक 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शाद अली इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 13 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

:

soormatrailerdiljit dosanjhtaapsee pannuangad bedi

loading...