main page

लंदन की इस मॉडल ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगाई आग, देख छूटेगा पसीना

Updated 23 January, 2018 03:37:46 PM

वैसे तो हमारी दुनिया में बहुत सी हॉट मॉडल है जिनहोने अपने कातिलाना अंदाज से पूरी दुनिया में अपने आपको सबसे बेहतर दिखाया है। कुछ एेसी मॉडल हैं जो दिखने में बेहद ही हॉट हैं। आज हम आपको एेसी ही एक मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं। इस मॉडल का नाम हैं सोफ़िया एडम्स। यह मॉडल दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। सोफ़िया की उम्र केवल 21 साल है।

लंदन: वैसे तो हमारी दुनिया में बहुत सी हॉट मॉडल है जिनहोने अपने कातिलाना अंदाज से पूरी दुनिया में अपने आपको सबसे बेहतर दिखाया है। कुछ एेसी मॉडल हैं जो दिखने में बेहद ही हॉट हैं।

Bollywood Tadka

आज हम आपको एेसी ही एक मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं। इस मॉडल का नाम हैं सोफ़िया एडम्स। यह मॉडल दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। सोफ़िया की उम्र केवल 21 साल है।

Bollywood Tadka

सोफ़िया अपने फिगर के वजह से अक्सर सोशल नेटवर्क पर चर्चा में रहती है। यह एक फैशन डिज़ाइनर भी है। इनका खूबसूरत फिगर आपको दीवाना बना सकता है।

Bollywood Tadka

सोफ़िया प्लस साइज महिलाओ के लिए कपडे डिजाइन करती है। सोफ़िया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोफिया अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत फोटोज़ शेयर करती रहती हैं जो लोगो को भी बहुत पसंद आती हैं।

Bollywood Tadka

सोफ़िया का जन्म लंदन में हुआ हैं। सोफ़िया एक अंडर गारमेंट डिजाइनर है और इसमें बड़ा नाम कमा चुकी है। सोफ़िया को देखकर आप यह बात तो समझ गए होंगे की मोडल कोई भी बन सकती हैं। सोशल मीडिया पर आज इनके बहुत ही फेंस हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

sophia adamsbold pictures

loading...