main page

वीडियोः रेलकर्मी ने रेलवे ट्रैक पर दौड़कर बचाई बच्चे की जान, तारीफ किए बिना रह नहीं पाईं एक्ट्रेस सोफी चौधरी

Updated 23 April, 2021 04:57:51 PM

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई डिजीवन के रेलवे स्टेशन का है, जिसमें रेलवे प्लेटफॉर्म का एक कर्मचारी रेल की पटरियों पर गिरे बच्चे को सामने आ रही ट्रेन से दौड़ कर बचाता है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और जान बचाने वाली की भी खूब सराहना कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देख एक्ट्रेस सोफी चौधरी भी उस कर्मचारी की तारीफ करने से पीछे नहीं रह पाई और उसे रियल सुपरहीरो बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई डिजीवन के रेलवे स्टेशन का है, जिसमें रेलवे प्लेटफॉर्म का एक कर्मचारी रेल की पटरियों पर गिरे बच्चे को सामने आ रही ट्रेन से दौड़ कर बचाता है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और जान बचाने वाली की भी खूब सराहना कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देख एक्ट्रेस सोफी चौधरी भी उस कर्मचारी की तारीफ करने से पीछे नहीं रह पाई और उसे रियल सुपरहीरो बताया है।


ये वीडियो वाकई में रोंगटे खड़े कर देने वाला है। जिस तरह रेल कर्मचारी बच्चे की दौड़कर जान बचाता है, उसे देख उसकी तारीफ में एक शब्द कहना तो जरूर बनता है। सोफी चौधरी इस वीडियो को देख इतनी इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो को रिट्वीट किया और लिखा,"क्योंकि असली सुपरहीरोज का अस्तित्व है.... हिम्मत, दयालुता और निस्वार्थता से भरा।" इसके साथ ही उन्होंने तालियों वाले और हाथ जोड़कर आभार व्यक्त करने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं।
यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

 
 

 

 


Sophie Chaudharypraisesrailway workersavedchild lifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...