main page

जैकेट उतार कर सोफी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस बोले- किलर लुक

Updated 19 June, 2019 11:49:52 AM

एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सोफी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में सोफी ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी की है।

मुंबई: एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सोफी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में सोफी ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी की है।

Bollywood Tadka,सोफी चौधरी इमेज,सोफी चौधरी फोटो,सोफी चौधरी पिक्चर,

शेयर की इस तस्वीर में सौफी आधी जैकेट को उतार पर पोज दे रही हैं। मिनिमल मेकअप, खुले बाल और पिंक लिपस्टिक सोफी के लुक को चार-चांद लगा रहा है। सोफी की ये तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोफी अक्सर अपने अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। सोफी इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

Bollywood Tadka,सोफी चौधरी इमेज,सोफी चौधरी फोटो,सोफी चौधरी पिक्चर,

काम की बात करें तो सोफी 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सोफी कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka,सोफी चौधरी इमेज,सोफी चौधरी फोटो,सोफी चौधरी पिक्चर,


 

: Smita Sharma

sophie choudrypicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...