main page

हनीमून में प्रियंका के जेठ- जेठानी की मस्ती, व्हाइट स्विमसूट में कमाल दिखीं सोफी

Updated 16 July, 2019 01:19:40 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने कुछ दिन पहले ही हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर से शादी रचाई थी। जो और सोफी ने प्राइवेट तरीके से शादी की थी। इस वेडिंग में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे ज्यादा किसी को भी इस बारे में जानकारी नहीं थी। सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी फ्रांस के फेमस किले Chateau de Torreau में क्रिश्चियन स्टाइल में हुई थी।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने कुछ दिन पहले ही हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर से शादी रचाई थी। जो और सोफी ने प्राइवेट तरीके से शादी की थी। इस वेडिंग में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे ज्यादा किसी को भी इस बारे में जानकारी नहीं थी। सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी फ्रांस के फेमस किले Chateau de Torreau में क्रिश्चियन स्टाइल में हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

फिलहाल इन दिनों ये न्यूली मैरिड कपल हनीमून पर है। कपल ने हाल ही में मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। अब ये कपल ईटली में अपना हनीमून एंजॉय कर रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

सोफी और जो की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह व्हाइट कलर के स्विमसूट में यॉट से पानी में कुदती नजर आ रही है। वहीं जो भी पत्नी के साथ काफी मस्ती कर रहे है। सोशल मीडिया पर इस कपल की हनीमून तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इससे पहले कपल ने इसी साल 1 मई को लॉस वेगास में शादी की थी। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसमें दोनों के करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले ही शामिल हुए थे।

 

Bollywood Tadka

 

वैसे तो जो और सोफी ने हमेशा अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा लेकिन अक्सर जो और सोफी को एक साथ देखा जाता था।

 

Bollywood Tadka

 

जो और सोफी ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Sophie Turnerjoe jonashoneymoonHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...