main page

मैक्सिको में पति संग 'बेबीमून' एंजाॅय कर रही हैं प्रियंका की जेठानी, कपल की ऐसी तस्वीरें आईं सामने

Updated 11 March, 2020 01:59:46 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। सोफी पति जो जोनस के साथ मैक्सिको में बेबीमून एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। सोफी पति जो जोनस के साथ मैक्सिको में बेबीमून एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में कपल काफी मस्ती भरे अंदाज में दिख रहा है। एक तस्वीर में सोफी पति को किस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में सोफी फ्रेंड्स के साथ दिख रही हैं। लुक की बात करें तो सोफी ग्रे हुडी और शाॅर्ट्स में दिख रही हैं। नो मेकअप लुक में भी सोफी क्यूट दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 जो की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में दिख रहे हैं। उन्होंने अपने लुक क कैप से पूरा किया है। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

कपल आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जो और सोफी ने बड़े ही प्राइवेट तरीके से शादी की थी। सोफी और जो ने बीते साल 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली। इसके बाद कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई थी। इस शादी में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं थीं। 
 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Sophie Turnerenjoybabymoonhubbyjoe jonasMexico getawayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...